scriptसिर्फ एक गलती की वजह से नहीं बन सकी अक्षय कुमार की फिल्म क्रैक, डायरेक्टर के साथ हुआ कुछ ऐसा | crack movie suffered due akshay kumar dispute with neeraj pandey | Patrika News

सिर्फ एक गलती की वजह से नहीं बन सकी अक्षय कुमार की फिल्म क्रैक, डायरेक्टर के साथ हुआ कुछ ऐसा

locationनई दिल्लीPublished: Dec 17, 2021 05:21:17 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

नीरज पांडे ने इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट अक्षय कुमार के साथ काफी काम किया है। बेबी के बाद दोनों एक बार फिर साथ काम करने वाले थे, लेकिन यह मुमकिन न हो सका।

crack_movie.jpg

AKSHAY KUMAR IN CRACK MOVIE

नीरज पांडेय बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के वो डायरेक्टर हैं जिन्होंने डायरेक्शन को एक नए आयाम पर पहुंचाया है। नीरज पांडेय लीग से हटकर फिल्में में बनाने में माहिर हैं। बेहद ही संवेदनशील मुद्दों पर फिल्में बनाकर नीरज पांडेय ने अपनी एक अलग छवि बना ली है। उन्होंने इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। उन्होंने वेडनेस डे, बेबी औऱ नाम शबाना जैसी फिल्में बनाई हैं। नीरज पांडे ने इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट अक्षय कुमार के साथ काफी काम किया है। बेबी के बाद दोनों एक बार फिर साथ काम करने वाले थे, लेकिन यह मुमकिन न हो सका।
दरअसलत दोनों क्रैक नाम की मूवी में एक साथ काम करने वाले थे, जिसका ऐलान भी हो चुका था लेकिन तभी कुछ ऐसा हुआ कि यह फिल्म कभी बन ही नहीं पाई। दरअसल दोनों के बीच एक मूवी के चलते क्लैश आ गया था जिसके चलते दोनों अभी तक साथ नजर नहीं आए हैं। दरअसल नीरज पांडे ने कुछ वक्त पहले अय्यारी नाम की एक फिल्म बनाई थी, जिसमें मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा थे। इस फिल्म को नीरज पांडे ने अक्षय कुमार की पैडमैन के सामने रिलीज करने का फैसला किया।
यह भी पढ़ेंः इस तरह जॉन अब्राहम के हाथ लगी थी पहली फिल्म, बॉडी देख डायरेक्टर ने कह दी थी ये बात

वहीं दूसरी ओर अक्षय कुमार और सोनम कपूर की पैडमैन का इंतजार काफी वक्त से सिनेमा में किया जा रहा था। अक्षय कुमार चाहते थे कि उनकी पैडमैन को बॉक्स ऑफिस पर सोलो रिलीज मिले लेकिन नीरज पांडे के चलते ऐसा हो न सका। दरअसल उन्होंने उसी दिन अय्यारी बॉक्स ऑफिस पर रिलीज करने का फैसला किया, जिस दिन पैडमैन रिलीज होने वाली थी। बस फिर क्या था, अक्षय कुमार और नीरज पांडे की दोस्ती में ऐसी खटास पड़ी कि फिर ये दोनों कभी दोस्त नहीं बन पाए। दरअसल ऐसी खबरें हैं कि खुद अक्षय कुमार ने डायरेक्टर नीरज पांडे को पर्सनली कॉल करके रिलीज डेट आगे बढ़ाने के लिए कहा था, लेकिन वह नहीं मानें जिसके चलते दोनों के बीच में खटास आना लाजमी था।
यह भी पढ़ेंः अंकिता लोखंडे ने रद्द किया रिसेप्शन, हनीमून को भी पोस्टपोन करने को मजबूर हुआ कपल, जानिए क्यों

क्रैक का ऐलान अक्षय और नीरज पांडे ने जोर-शोर से किया था लेकिन यह फिल्म पोस्टर रिलीज से आगे कभी नहीं बढ़ पायी। अब यह फिल्म ठंडे बस्ते में हैं और इसके मार्केट में उतरने की कोई उम्मीद नहीं लग रही है। इस फिल्म की चर्चा माडिया में जोरों-शोरों से हुई, दरअसल दोनों ने खुद इसका ऐलान जो किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो