scriptBigg Boss की इस एक्स कंटेस्टेंट ने मचाया सोशल मीडिया पर बवाल, आप भी कहेंगे OMG | diandra soares latest hot photos went viral, see here | Patrika News
मनोरंजन

Bigg Boss की इस एक्स कंटेस्टेंट ने मचाया सोशल मीडिया पर बवाल, आप भी कहेंगे OMG

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट डाएंड्रा सोरेस अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से चर्चा में आ गई हैं।

नई दिल्लीNov 24, 2021 / 06:16 pm

Shivani Awasthi

diandra.jpg
बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट डाएंड्रा सोरेस अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से चर्चा में आ गई हैं। पेशे से मॉडल और होस्ट डाएंड्रा सोरेस कई बार रियालिटी शोज के जरिए सुर्खियां बटोर चुकी हैं,
लेकिन इस बार उनकी चर्चा का कारण कोई शो या इवेंट नहीं बल्कि उनका इंस्टाग्राम है।
दरअसल अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उन्होंने एक न्यूड तस्वीर शेयर की है। तस्वीर के शेयर होते ही उन्हें लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं। कई यूजर्स इस पिक की तारीफ कर रहे हैं तो कई इसे बेतुका बता रहे हैं। दरअसल इस तस्वीर में डाएंड्रा न्यूड हैं और अपने हाथों को उन्होंने शरीर के ऊपर रखा है। फोटो में डाएंड्रा एकदम रफ लुक में नजर आ रही हैं। साथ ही साथ उनका टैटू भी साफ नजर आ रहा है।
डाएंड्रा सोरेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में वो अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। डाएंड्रा सोरेस अक्सर अपनी कई हॉट और बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

डाएंड्रा की ये बेहद बोल्ड तस्वीरें देख सोशल एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आपने तो आग लगा दी।’ तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आप तो बहुत बहुत बहुत ज्यादा हॉट हैं।’ बता दें कि डाएंड्रा साल 2014 मेंबिग बॉस के सीजन 8 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं।

Home / Entertainment / Bigg Boss की इस एक्स कंटेस्टेंट ने मचाया सोशल मीडिया पर बवाल, आप भी कहेंगे OMG

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो