बाथटब में मिला इस पॉपुलर आर्टिस्ट का शव, सुसाइड नोट में लिखा...

By: Mahendra Yadav
| Published: 20 Aug 2020, 02:48 PM IST
बाथटब में मिला इस पॉपुलर आर्टिस्ट का शव, सुसाइड नोट में लिखा...
बाथटब में मिला इस पॉपुलर आर्टिस्ट का शव, सुसाइड नोट में लिखा...

बुधवार को उनका शव बाथटब में मिला। बताया जा रहा है कि 41 वर्षीय कामत कुछ समय से डिप्रेशन में थे। रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस को उनके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

कोरोना महामारी के दौरान मनोरंजन जगत से कई बुरी खबरें आईं। कई कलाकारों ने सुसाइड भी कर लिया। पॉपुलर आर्टिस्ट और फोटोग्राफर राम इंद्रनील कामत का भी निधन हो गया। कामत अपने घर के बाथरूम में मृत मिले। वे अपनी मां के साथ मुंबई के माटुंगा में रहते थे। बुधवार को उनका शव बाथटब में मिला। बताया जा रहा है कि 41 वर्षीय कामत कुछ समय से डिप्रेशन में थे। रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस को उनके पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। बताया जा रहा है कि कामत ने अपने सुसाइड नोट में किसी को इस घटना के लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया है। पुलिस राम इंद्रनील कामत के परिवारवालों और करीबियों से पूछताछ कर रही है।

एक रिपोर्ट के अनुसार कामत की मां ने पुलिस को बताया कि बुधवार को राम इंद्रनील बाथरूम में नहाने गए। काफी समय बाद भी जब वह बाथरूम से बाहर नहीं निकले तो उनकी मां ने पडोसियों को बुलाया। जब दरवाजा तोड़ा गया तो वह बाथटब में बेसुध पड़े थे। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि कामत लंबे समय से तनाव में थे और लॉकडाउन ने उनकी हालत और भी बद्दतर हो गई थी। कामत एक आर्टिस्ट होने के साथ—साथ फोटोग्राफर भी थे। उनकी ग्लासवर्क पेंटिंग मुंबई के आर्ट सर्किट में बेहद फेमस थीं। वे माइथोलॉजिस्ट भी थे। वह खुद को महालक्ष्मी की सबसे प्यारी संतान कहते थे। राम इंद्रनील कामत के निधन से उनके परिवारवाले और करीबी शॉक्ड हैं।