scriptजब लोगों ने दिया Janhvi Kapoor को पैंट पहनने का सजेशन, इतनी छोटी Dress की वजह से हो गईं Troll | Janhvi kapoor trolled for short black dress, see video | Patrika News
मनोरंजन

जब लोगों ने दिया Janhvi Kapoor को पैंट पहनने का सजेशन, इतनी छोटी Dress की वजह से हो गईं Troll

हाल ही में जाह्नवी कपूर एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। मुम्बई में एक रेस्टोरेंट के बाहर जाह्ववी को स्पॉट किया गया। वो अपनी बहन और दोस्तों के साथ हैंग आउट करती नजर आईं, लेकिन यहीं वो वक्त था जब वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

Dec 04, 2021 / 06:47 pm

Shivani Awasthi

janhvi kapoor fan of alia bhatt

janhvi kapoor fan of alia bhatt

धड़क से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली जाह्नवी कपूर चर्चा में रहती हैं। नई पीढ़ी की एक्ट्रेस में उनका भी नाम शुमार है। वह दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बड़ी बेटी हैं। जाह्नवी ने काफी कम वक्त में हिंदी सिनेमा जगत में अपनी एक नई पहचान बनाई है। फिल्म ‘धड़क’ से उन्होंने फिल्मों में डेब्यू किया था। उनके अपोजिट ईशान इस फिल्म में लीड रोल में थे।

जाह्नवी एक्टिंग के अलावा सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन जाह्नवी अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े पोस्ट फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं। ऐसे कई मौके होते हैं जब एक्टर-एक्ट्रेसेज ट्रोल हो जाते हैं। खाना खाने से लेकर उठने-बैठने तक के लिए उन्हें नहीं बक्शा जाता। इंडस्ट्री में स्टार्स के जितने फॉलोअर्स होते हैं उतने ही ट्रोलर्स भी। किसी भी मूमेंट पर वो आपको ट्रोल करने का मौका नहीं छोड़ते।
यह भी देखेंः Paras Kalnawat को लेकर Urfi Javed का खुलासा, कहा पूरे शरीर पर Tattoo करा लेता तब भी नहीं जाती वापस


हालांकि जाह्नवी की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, इससे बावजूद अन्य सेलेब्रिटीज की तरह वो भी ट्रोलर्स का शिकार हो ही जाती हैं। हाल ही में जाह्नवी को एक रेस्ट्रा के बाहर स्पॉट किया गया। लेट नाईट वो अपने फ्रेंड्स के साथ हैंग आउट करते नजर आई। इस दौरान मीडिया ने उनको पोज देने को कहा लेकिन उन्होंने मना कर दिया। इसी दौरान वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

दरअसल जाह्नवी ने बेहद ही शार्ट ड्रेस पहनी थी। उन्होंने ब्लैक ड्रेस और ब्लैक हील्स कैरी किए थे। इस दौरान जब वह कार में बैठने लगीं तो उप्स मूमेंट का शिकार होते-होते बच गईं। हालांकि लोगों ने ट्रोल करने का मौका ढूंढ लिया था। दरअसल कार में बैठते वक्त उनकी ड्रेस शॉर्ट होने की वजह से काफी ऊपर हो गई थी। फिर क्या हुआ लोगों ने तुरंत उनके वीडियो पर कमेंट करना शुरू कर दिया। किसी के लिखा की कपड़े कम पड़ गए हैं क्या, तो किसी ने लिखा कि बेचारी पैंट पहनना ही भूल गई है, तो वहीं किसी ने संस्कार तक याद दिला दिए। किसी ने कहा ‘उसे अपना वार्डरोब बदलने की जरूरत है।’
यह भी पढ़ेंः Punjab से निकलते ही बदल गए Kangana Ranaut के तेवर, Post में लिख दी ये बात


लोग उन्हें उस मूमेंट के लिए ट्रोल कर रहे हैं। आप भी देखिए ये वीडियोः

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी ‘गुड लक जेरी’, ‘मिली’, ‘बॉम्बे गर्ल’ और ‘दोस्ताना 2’ जैसी बड़ी बैनर की फिल्मों में नजर आएंगी। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही’ का ऐलान किया है जो अक्टूबर 2022 में रिलीज होगी।

Hindi News/ Entertainment / जब लोगों ने दिया Janhvi Kapoor को पैंट पहनने का सजेशन, इतनी छोटी Dress की वजह से हो गईं Troll

ट्रेंडिंग वीडियो