scriptभोला में अजय देवगन की परफॉर्मेंस देख नहीं रुकीं काजोल की तालियां, तारीफ करते हुए कह दी बड़ी बात | Kajol review on Bholaa praised Ajay Devgn performance says must watch called this is paisa vasool movie | Patrika News

भोला में अजय देवगन की परफॉर्मेंस देख नहीं रुकीं काजोल की तालियां, तारीफ करते हुए कह दी बड़ी बात

locationमुंबईPublished: Mar 30, 2023 09:47:56 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Kajol Reaction on Bholaa : अजय देवगन की मच अवेटेड फिल्म ‘भोला’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रिलीज से पहले बी-टाउन सेलेब्स के लिए फिल्म की स्क्रिनिंग रखी गई, जिसमें एक्टर की फैमिली भी पहुंची। फिल्म देखने के बाद काजोल ने पति की तारीफ करते हुए भोला को पैसा वसूल फिल्म बताया है।

kajol_review_on_bholaa_praised_ajay_devgn_performance_says_must_watch_called_this_is_paisa_vasool_movie.jpg
बाॅलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) का इंतजार खत्म हुआ। फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। एक्टर के फैंस फिल्म को देखने के लिए थिएटर्स में जाना शुरू कर चुके हैं। हालांकि रिलीज से पहले भोला की स्क्रिनिंग रखी गई। जिसमें कई सेलेब्स के साथ अजय देवगन की फैमिली भी फिल्म देखने पहुंची। जिसके बाद एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने पति अजय की फिल्म ‘भोला’ को देखने के बाद सोशल मीडिया पर अपला रिव्यू शेयर किया है।
1.png
बता दें कि काजोल ने पति अजय देवगन की डायरेक्टोरियल फिल्म ‘भोला’ को देखने के बाद इसकी जमकर तारीफ की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर रिव्यू शेयर करते हुए लिखा, ‘मस्ट मस्ट वॉच.. फुल पैसा वसूल.. अजय, मैं पूरे समय ताली बजाती रही और चीयर करती रही। भोला कल 3डी में रिलीज हो रही है।’
यह भी पढ़े – एडवांस बुकिंग में ‘भोला’ का हुआ बुरा हाल, क्या रिलीज से पहले पिट जाएगी अजय देवगन-तब्बू की फिल्म?

जाहिर है कि ‘भोला’ तमिल हिट फिल्म ‘कैथी’ (Kaithi) का आधिकारिक हिंदी रीमेक है। मूल फिल्म एक पूर्व-अपराधी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जेल से छूटने के बाद पहली बार अपनी बेटी से मिलने का फैसला करता है, लेकिन इस दौरान वह पुलिस और ड्रग माफिया के बीच पड़ जाता है। देखना दिलचस्प होगा कि वह अपनी बेटी से मिल पाता है या नहीं। इसके लिए वह किस तरह से अपने दुश्मनों का खात्मा करेगा।
बता दें कि ‘भोला’ में अजय देवगन के अलावा दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा, विनीत कुमार, गजराज राव और तब्बू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म में एक्टिंग के साथ इसका निर्देशन भी अजय देवगन ने ही किया है। इससे पहले उन्होंने 2008 में ‘यू मी और हम’, 2016 में ‘शिवाय’ और 2022 में ‘रनवे 34’ का निर्देशन किया था। गौरतलब है कि अजय आखिरी बार फिल्म ‘दृश्यम 2’ में नजर आए थे। बीते साल रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। देखना दिलचस्प होगा कि ‘भोला’ से अजय देवगन अपनी ही फिल्म ‘दृयश्म 2’ का रिकाॅर्ड ब्रेक कर पाते हैं या नहीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो