scriptऋतिक रोशन की कृष 4 पर आया बड़ा अपडेट, फिल्म को मिला नया डायरेक्टर, इस दिन से शुरू होगी शूटिंग | Krrish 4 Karan Malhotra to direct Hrithik Roshan superhero film Rakesh Roshan and Sidhharth Anand are produced | Patrika News
मनोरंजन

ऋतिक रोशन की कृष 4 पर आया बड़ा अपडेट, फिल्म को मिला नया डायरेक्टर, इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

Krrish 4 : ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कृष 4’ लंबे समय से अटकी पड़ी है। लेकिन अब लगता है कि राकेश रोशन ने फिल्म की नैया पार लगाने का इंतजाम कर लिया है। जल्द ही कृष 4 फ्लोर पर उतरेगी। इस प्रोजेक्ट में दो नए चेहरे भी शामिल हो गए हैं।

May 02, 2023 / 12:19 pm

Jyoti Singh

krrish_4_karan_malhotra_to_direct_hrithik_roshan_superhero_film_rakesh_roshan_and_sidhharth_anand_are_produced.jpg
बाॅलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘फाइटर’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। इस बीच उनकी फिल्म ‘कृष 4’ (Krrish 4) को लेकर बड़ा अपडेट आया है। पिछले कई साल से उनकी ये सुपरहीरो फ्रेंचाइजी फिल्म कृष 4 अटकी पड़ी है। राकेश रोशन ने कई बार इसे शुरू करने की कोशिश कर चुके हैं लेकिन फिल्म अटकी पड़ी है। लेकिन नई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ऋतिक रोशन की ‘कृष 4’ जल्द ही फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है। साथ ही इसे नया डायरेक्टर भी मिल गया है।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, राकेश रोशन ने फिल्म ‘कृष 4’ की कहानी अपने राइटर्स के साथ मिलकर पूरी कर ली है। फिल्म को काफी बड़े लेवल पर बनाने की तैयारी की जा रही है। हालांकि इसे खुद राकेश रोशन डायरेक्ट नहीं करेंगे। ऐसे में फिल्म से दो नए नाम जुड़ गए हैं। ये दोनों सिद्धार्थ आनंद और करण मल्होत्रा हैं।
फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि ‘ऋतिक रोशन-राकेश रोशन को लगता है कि करण मल्होत्रा कृष 4 के लिए सबसे बेहतरीन डायरेक्टर रहेंगे। राकेश ने फिल्म की कहानी लॉक कर ली है और जल्द ही इसका स्क्रीनप्ले पूरा कर लिया जाएगा। कृष 4 को करण मल्होत्रा डायरेक्ट करेंगे, जो ऋतिक रोशन के साथ अग्निपथ बना चुके हैं।’
यह भी पढ़े – ऐश्वर्या राय की पोन्नियिन सेल्वन 2 का दुनियाभर में बजा डंका, बनाया नया रिकॉर्ड

वहीं करण मल्होत्रा के साथ ‘कृष 4’ से सिद्धार्थ आनंद का नाम भी जुड़ गया है। बता दें कि शाहरुख खान की ब्लाॅकबस्टर हिट फिल्म पठान को सिद्धार्थ आंनद ने डायरेक्ट किया था। वहीं ऋतिक रोशन की ‘फाइटर’ को भी डायरेक्ट कर रहे हैं। अब वे राकेश रोशन के साथ कृष 4 का निर्माण करेंगे। ऋतिक रोशन को सिद्धार्थ आनंद पर पूरा भरोसा है कि वो कृष सीरीज को अलग स्तर पर ले जाने में उनकी मदद करेंगे।

Home / Entertainment / ऋतिक रोशन की कृष 4 पर आया बड़ा अपडेट, फिल्म को मिला नया डायरेक्टर, इस दिन से शुरू होगी शूटिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो