श्रीलंका में ब्यूटी कॉन्टेस्ट के मंच पर हुआ जमकर हंगामा, ताज छीनते हुए विजेता घायल

By: Shweta Dhobhal
| Published: 07 Apr 2021, 06:58 PM IST
श्रीलंका में ब्यूटी कॉन्टेस्ट  के मंच पर हुआ जमकर हंगामा, ताज छीनते हुए विजेता घायल
Sri Lanka beauty queen injured after Mrs. World steals her new crown

श्रीलंका में रविवार को एक ब्यूटी कांटेस्ट के दौरान मंच पर जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान शो की विजेता को भी गंभीर चोटें आईं हैं। जानिए आखिर पूरा मामला है क्या।

नई दिल्ली। हाल ही में श्रीलंका में मिसेज श्रीलंका की प्रतियोगिता का आयोजन हुआ था। इस प्रतियोगिता का ताज कंटेस्टेंट पुष्पिका डी सिल्वा ने जीता। यह समारोह श्रीलंका में रविवार को हुआ था। जिसका प्रसारण टीवी पर भी दिखाया जा रहा था। तभी अचानक मंच पर पिछले साल की जीती विजेता जो कि शो में जूरी के रूप में आई थी। उन्होंने ऐसा हंगामा किया कि आज वह सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं। आपको बतातें है कि आखिर क्यों मिसेज श्रीलंका के सिर से ताज खिंचा गया।

विजेता के सिर से छीना गया ताज

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि जब मिसेज श्रीलंका का ताज फर्स्ट रनअप डी सिल्वा को पहनने का घोषणा होती है और तब एक महिला उन्हें ताज पहनाने के लिए जाती हैं और तभी पीछे से गुस्से में चलते हुए जूरी कैरोलाइन आती हैं और सिर से ताज छीनने की कोशिश करती हैं। जिसके बाद ताज पहना रही महिला खुद ही ताज को उठा कर साथ में खड़ी प्रतियोगी को पहना देती हैं। यह देख डी सिल्वा गुस्सा होते हुए चली जाती हैं।

Mrs. Sri Lanka

कैरोलाइन ने बताई वजह

जूरी बनकर शो में शामिल हुई पिछले साल की विजेता कैरोलाइन का कहना है कि वह तलाकशुदा हैं और प्रतियोगिता का नियम है कि जो महिलाएं तलाकशुदा होती हैं उन्हें मिसेज श्रीलंका का ताज नहीं पहनाया जाता है। इसलिए उन्होंने दूसरे नंबर की प्रतियोगी को वह ताज पहनाया। यही वजह है कि उन्होंने डी सिल्वा के सिर से ताज निकाला। लेकिन जब डी सिल्वा ने आयोजकों को बताया कि वह तलाकशुदा नहीं है। तब दो दिन बाद उन्हें वह खिताब वापस कर आयोजकों ने माफी मांगी।

मिसेज श्रीलंका के सिर पर आई चोट

मिसेज श्रीलंका बनी डी सिल्वा ने बताया कि ताज खींचने के चलते उनके सिर पर चोट लगी और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल जाना पड़ा। यही नहीं उन्होंने इस मामले को लेकर कहा कि वह उनके साथ हुए अपमान के खिलाफ सख्त कार्रवाही करेंगी।