scriptneighbour informed about smell in building, police found brahma body | अगर पड़ोसियों को बदबू न आती तो यूं ही पड़ी रहती ब्रह्मा की लाशः Police | Patrika News

अगर पड़ोसियों को बदबू न आती तो यूं ही पड़ी रहती ब्रह्मा की लाशः Police

मिर्जापुर में मुन्ना भैय्या के दोस्त का किरदार निभाने वाले ब्रह्मा मिश्रा अब इस दुनिया में नहीं रहे। जानकार बतातें हैं कि दिल का दौरा पड़ने के कारण उनका निधन हो गया है। वह महज 32 साल के थे।अभिनेता के निधन की खबर ने हर किसी को गम में डाल दिया है।

Published: December 02, 2021 11:48:06 pm

मिर्जापुर में मुन्ना भैय्या के दोस्त का किरदार निभाने वाले ब्रह्मा मिश्रा अब इस दुनिया में नहीं रहे। जानकार बतातें हैं कि दिल का दौरा पड़ने के कारण उनका निधन हो गया है। वह महज 32 साल के थे।अभिनेता के निधन की खबर ने हर किसी को गम में डाल दिया है।
brahma.jpg
बेहद कम उम्र में हार्ट अटैक से मौत के कारण ने सभी को चौंका कर रख दिया है। कुछ पल के लिए तो लोगो को विश्वास नहीं हुआ। जानकारी के मुताबिक, ब्रह्मा मिश्रा का निधन तीन दिन पहले ही हो गया था और उनकी बॉडी घर के बाथरूम में पड़ी हुई थी।
यह भी पढेंः बेटी के लिए Abhishek ने ट्रोलर्स को दे दिया खुला Challenge, कहा अगर हिम्मत है तो...


आपको बता दें कि ब्रह्मा को 29 नवंबर को सीने में दर्द की शिकायत थी जिस वजह से वह डॉक्टर के पास गए थे। इस दौरान डॉक्टर ने अभिनेता को गैस की दवा दे दी थी, जिसके बाद अभिनेता अपने घर आ गए थे। इसके बाद दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनका निधन हो गया। अब मुंबई पुलिस उनकी बॉडी का पोस्टमार्टम करवा रही है, ताकी मौत की असल वजह सामने आ सके।

आपको बतां दें कि वर्सोवा इनलाखस सोसाइटी से अजीब बदबू की शिकायत वाला एक फोन आया था, जिसके बाद एक टीम अभिनेता के फ्लॉट तक पहुंची। घर अंदर से बंद था। इसी वजह से पहले चाबी बनाने वाले को बुलाया गया। इसके जब पुलिसकर्मी घर के अंदर गए, तो वहां पर बहुत तेज बदबू बाथरूम से आ रही थी। इस दौरान जब पुलिस ने अभिनेता की बॉडी को देखा, तो शव डिकम्पोजड हालत में था।
यह भी पढेंः जब Salman Khan ने सबके सामने पोस्टर को किया Kiss, इमोशनल हुआ ये Actor

ब्रह्मा मिश्रा भोपाल के नजदीक रायसेन के रहने वाले थे। अपनी शुरूआती पढ़ाई उन्होंने वहीं से की। मिर्जापुर के अलावा उन्होंने कई बड़ी पिक्चर में अपना नाम दर्ज कराया है। बड़े-बड़े स्टार्स के साथ उन्होंने स्क्रीन शेयर की है।
अपने फिल्मी करियर की शुरूआत उन्होंने फिल्म चोर चोर सुपर चोर से की थी, जो 2013 में रिलीज हुई थी। इसके बाद उन्होंने केसरी, हसीन दिलरुबा, मांझी, बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी फिल्मों में भी काम किया। उनकी आखिरी फिल्म 2021 में तापसी पन्नू के साथ आई 'हसीन दिलरुबा' थी। बता दें कि उनका कोई भी फिल्मी बैकग्राउंड नहीं है। उनके पिता भूमि विकास बैंक में कार्यरत थे। 30 नवंबर को ही ब्रह्मा ने अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था, मतलब महज दो दिन पहले।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Azadi Ka Amrit Mahotsav में बोले पीएम मोदी- ये ज्ञान, शोध और इनोवेशन का वक्तपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरCorona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पारराहुल गांधी से लेकर गहलोत तक कांग्रेस के नेता देश के विपरीत भाषा बोलते हैं : पूनियांश्रीलंकाई नौसेना जहाज की भारतीय मछुआरों के नौका से टक्कर, सात मछुआरे बाल बाल बचेटीआई-लेडी कॉन्स्टेबल की लव स्टोरी से विभाग में हड़कंप, दो बच्चों का पिता है टीआई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.