scriptनिक्की तंबोली ने हॉट पिंक आउटफिट से लूट ली लाइमलाइट, फैंस हुए दिवाने | Nikki Tamboli wore a hot dress | Patrika News

निक्की तंबोली ने हॉट पिंक आउटफिट से लूट ली लाइमलाइट, फैंस हुए दिवाने

locationनई दिल्लीPublished: Sep 06, 2021 10:16:38 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

बिग बॉस (Bigg Boss 14) में नजर आई निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने शानदार खूबसूरत हॉट ड्रेस पहनकर बटोरी सुर्खियां, फैंस हुए उनकी खूबसूरती के दिवाने

nikki tamboli

nikki tamboli

नई दिल्ली। बिग बॉस (Bigg Boss 14) में नजर आ चुकी निक्की तंबोली का एक बार फिर से बिग बॉस (Bigg Boss OTT) के घर में आना हुआ। बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) के ‘वीकेंड का वार’ में निक्की तंबोली के साथ रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) भी साथ नजर आई थीं और ये दोनो हसीनाएं ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) का हिस्सा रह चुकी हैं। इस दौरान रुबीना दिलैक ने जहां ग्रे कलर की साड़ी पहनी हुई थी तो वहीं दूसरी तरफ निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने हॉट पिंक आउटफिट पहनकर हर किसी को अपनी खूबसरती से हैरान कर दिया था।

निक्की की हॉट ड्रेस

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) बिग बॉस की स्टाइलिश कंटेस्टेंट में से एक रही हैं। अपनी खांस अंदाज से वो घर के लोगों के लुभाने में हमेशा आगे रहती है। और इसी अंदाज के चलते वो ‘बिग बॉस 14’ में टॉप 3 में जगह बनाई थी. लेकिन बिग बॉस के घर में उनका जादू नही चल पाया। इस घर से बाहर आने के बाद वो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से फैंस को लुभाती रही है। इसी बीच एक बार फिर निक्की (Nikki Tamboli) को बिग बॉस की गलियों में स्पॉट किया गया और हर बार की तरह इस बार भी उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिला।

स्टाइलिश अंदाज में दिया पोज

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli Fashion) ने बिग बास के घर में आते ही अपने इस शानदार आउटफिट से हर किसी का दिल जीत लिया। बिग बॉस में जाने से पहले निक्की ने कुछ फोटोग्राफर्स को पोज दिए जिसमें हॉट पिंक कलर की ड्रेस में उनका लुक काफी अट्रेक्टिव लग रहा था।

निक्की खतरों के खिलाड़ी’ में आई नजर

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने ऐसी भारी ड्रेस पहन रखी थी कि ड्रेस को उठाने के लिए एक लड़की को भी मदद करनी पड़ी थी। निक्की (Nikki Tamboli Outfit) ने इस ड्रेस में खुद को बखूबी कैरी किया। निक्की (Nikki Tamboli Workfront) के वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद वो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आई। अब वो कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आने वाली हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो