scriptPandya Store, 04 Sep 2021: रावी लेगी दही-हांडी में हिस्सा, क्या शिवा को आएगा गुस्सा | Pandya Store, 04 Sep 2021 Written Update Spoiler Alerts | Patrika News

Pandya Store, 04 Sep 2021: रावी लेगी दही-हांडी में हिस्सा, क्या शिवा को आएगा गुस्सा

locationनई दिल्लीPublished: Sep 04, 2021 08:57:27 pm

Submitted by:

Payal Tomar

Pandya Store, 04 Sep 2021 : सुमन ने धरा को 11 पकवान बनाने का काम दिया है। धरा की रसोई में तबियत खराब हो जाती है। शिवा और रावी लेंगे दही- हाडी में हिस्सा। वहीं, ऋषिता सुमन से अपनी गलती की माफी मांगती है। लेकिन सुमन उसे माफ नही करती।

Pandya Store

Pandya Store

नई दिल्ली। Pandya Store, 04 Sep 2021: आज के एपिसोड में सुमन सपना देखती है, जिसमें प्रफुला उस पर हंस रही है। प्रफुला सुमन को डराती है कि धरा उसे घर से निकाल देगी। सुमन सपने से घबरा कर उठ जाती है और फैसला लेती है कि वह घर में अपनी फिर से पकड़ बनाएगी। धरा सुबह पुजा कर रही होती है तभी वहां सुमन आ जाती है। वह धरा को जन्माष्टमी पर 11 पकवान का भोग बनाने को बोलती है। धरा सुमन से कहती है कि वह हमेशा पांच पकवान ही बनाती है, जिस पर सुमन धरा को बताती है कि उसके वक्त वह 11 पकवान बनाया करती थी। सुमन जब खुद रसोई में जाकर खाना बनाने की बात करती है तो धरा पकवान बनाने के लिए हां कर देती है।
लड़के जन्माष्टमी का चंदा मांगे पंड्या स्टोर में आते है

लड़को की टोली पंड्या स्टोर में चंदा मांगने आती है। वह देव और शिवा से चंदा मांगते है, जिस Pandya Store, 04 Sep 2021 पर देव बोलता है कि पैसे तो काका दे चुके है। पर टोली उनसे भी चंदा लेने कि बात करती है, तब देव शिवा को बोलता है की वह पैसे दे दे क्योकी पैसे तो घर में ही आने वाले है, पिछले पांच सालों में शिवा को दही हांडी प्रतियोगिता में कोई नही हरा पाया है। टोली जब यह बताती है कि दही हांडी प्रतियोगिता में इनाम में बाईक मिल रही है, तो शिवा खुश हो जाता है और मन में ठान लेता है कि वह यह प्रतियोगिता जीत कर ही रहेगा।
रावी भी लेगी दही हांडी प्रतियोगीता में भाग

जब लड़को की टोली प्रफुला के घर चंदा मांगने जाती है तो प्रफुला 100 रुपये देने लगती है। टोली ज़्यादा पैसे देने को बोलती है। तभी वहां रावी आ जाती है। रावी को देख कर टोली उससे प्रफुला से 200 रुपये लेने के लिए बोलती है। जिस पर रावी जवाब देती है कि जब वह प्रतियोगिता में हिस्सा ही नही ले सकती तो वह पैसे क्यो दे। टोली रावी को प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए कहते है और बोलते है कि वह इस बार लड़के और लड़कियों के बीच प्रतियोगिता करवाएंगे।
धरा की खाना बनाते हुए तबियत खराब हो जाती है

धरा खाना बना रही होती है तभी उसे खांसी शुरु हो जाती है। ऋषिता धरा की हालत देख कर बोलती है कि हम खाना बाहर से भी तो मंगवा सकते थे। तब धरा बताती है कि घर की पूजा का खाना घर में ही बनता है। धरा को काम करते समय एक दम से उलटी आ जाती है और वह रसोई से निकल जाती है। ऋषिता को लगता कि अब सारा खाना उसे अकेले को बनाना पड़ेगा। वह रावी से मदद मांगने का सोचती है और उसे फ़ोन करती है। रावी फ़ोन उठा कर ऋषिता गलत समझकर सुनाने लगती है और फिर फ़ोन काट देती है।
धरा खुद को आईने में देखती है

धरा कमरे में अपने आप को आईने में देखकर खुश को रही है तभी वहां गौतम आ जाता है और धरा को घरवालो के लिए जो कपड़े लाया है दिखाने लगता है। जब वह रावी के कपड़े दिखाता है तो धरा बोलती है कि रावी यह कपड़े नही लेगी। गौतम कहता है कि वह सब के लिए कपड़े लाया है फिर वह रावी को कैसे छोड़ देता। धरा चाहती है कि रावी घर लौट आए।
ऋषिता सुमन से माफी मांगती है

ऋषिता अपनी गलती की माफी मांगने सुमन के पास जाती है। लेकिन सुमन उसे माफ करने से मना कर देती है। वह कहती है कि ऋषिता ने उसे अपने बेटो के सामने शर्मिंदा किया है और वह उसे कभी माफ नही करेगी। तभी वहां धरा आ जाती है। सुमन धरा को सुनाती है कि उसने बता दिया सांस कभी मां नही बन सकती।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो