scriptहॉलीवुड की ये फेमस फिल्म करना चाहते हैं शाहरुख खान, बोले- अगले 10 साल तक सिर्फ… | Pathan actor Shah Rukh Khan wants to do films like Mission Impossible | Patrika News

हॉलीवुड की ये फेमस फिल्म करना चाहते हैं शाहरुख खान, बोले- अगले 10 साल तक सिर्फ…

locationमुंबईPublished: Dec 03, 2022 10:34:47 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Shahrukh Khan wants to do film like Mission Impossible : शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वो अभी 57 साल के हैं और अगले 10 सालों तक सिर्फ एक्शन फिल्में करना ही पसंद करेंगे। उनका कहना है कि वो हॉलीवुड की फेमस एक्शन फिल्म मिशन इम्पॉसिबल जैसा कोई प्रोजेक्ट करना चाहते हैं।

pathan_actor_shah_rukh_khan_wants_to_do_films_like_mission_impossible.jpg

Shahrukh Khan wants to do film like Mission Impossible

Shah Rukh Khan : काफी लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर रहे बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख (Shah Rukh Khan) अगले साल अपने फैंस को सरप्राइज देने के लिए तैयार हैं। शाहरुख अगले साल जनवरी, 2023 में अपनी फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) लेकर आ रहे हैं। जिसके साथ ही फैंस का इंतजार भी खत्म हो जाएगा। हाल ही में किंग खान ने एक इंटरव्यू में कहा कि वे सिर्फ 57 साल के हैं। इसलिए उनकी ख्वाहिश है कि अगले 10 सालों तक वह सिर्फ एक्शन फिल्में ही करना चाहते हैं। एक्टर का कहना है कि वे हॉलीवुड की फेमस एक्शन फिल्म मिशन इम्पॉसिबल (Mission Impossible) जैसा कोई प्रोजेक्ट करना चाहते हैं। उनका कहना है कि पठान के पहले तक उनको एक्शन फिल्मों के लिए कंसीडर नहीं किया जाता है लेकिन उनका पूरा ध्यान अब एक्शन फिल्में करने के ऊपर है।
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने मीडिया हाउस को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि ‘मैंने अभी तक कोई भी एक्शन फिल्म नहीं की है। मैंने लव स्टोरीज जैसी फिल्में की है। मैंने सोशल ड्रामा वाली फिल्में भी की है इसके अलावा कुछ विलेन वाली फिल्में भी की है लेकिन अभी तक किसी ने मुझे एक्शन फिल्मों के लिए नहीं लिया था। अभी मैं 57 का हूं इसलिए मैंने सोचा है कि अगले कुछ सालों तक मुझे एक्शन फिल्में करनी हैं, मैं मिशन इम्पॉसिबल जैसी ओवर-द-टॉप तरह की एक्शन फिल्में करना चाहता हूं।’
यह भी पढ़े – जयदीप अहलावत के लिए आसान नहीं था बॉलीवुड का सफर, इस वेब सीरीज ने दिलाई शोहरत

https://twitter.com/hashtag/NewPoster?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की इमेज हमेशा से ही रोमांटिक फिल्मों के लिए जानी जाती रही है। उन्होंने अपने करियर में अधिकतर रोमांस वाली फिल्में की हैं। इनमें टॉप लिस्ट में डीडीएलजे, कुछ कुछ होता है, मोहब्बतें और जब तक है जान जैसी कई आइकॉनिक फिल्में शामिल हैं। हालांकि शाहरुख ने कुछ ग्रे शेड फिल्में भी की हैं, जिसमें डर और अंजाम जैसी फिल्में शामिल हैं। एक्टर ने करियर में डॉन और रईस जैसी कुछ क्राइम थ्रिलर फिल्में की हैं, लेकिन अपनी अपकमिंग फिल्म पठान में शाहरुख फुल एक्शन अवतार में दिखाई देने वाले हैं।
गौरतलब है कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Pathaan) की फिल्म पठान अगले साल 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख के अलावा जॉन अब्राहम (John Abraham) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) भी नजर आएंगी। जॉन फिल्म में निगेटिव रोल प्ले करते दिखेंगे। फिल्म का डायरेक्शन वार और बैंग बैंग जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने किया है। इसके अलावा शाहरुख ने अपनी फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) की शूटिंग खत्म की है। इसके बाद उन्होंने मक्का में जाकर उमराह किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो