scriptयॉट पर प्रियंका, अकेले पानी पर तूफान की तरह किया ये काम | Priyanka Chopra Enjoyed In Dubai | Patrika News

यॉट पर प्रियंका, अकेले पानी पर तूफान की तरह किया ये काम

locationजयपुरPublished: Dec 05, 2022 01:51:59 pm

Submitted by:

sangita chaturvedi

खूबसूरत वीकेंड की कई लाजवाब तस्वीरें उन्होंने शेयर की

यॉट पर प्रियंका, अकेले पानी पर तूफान की तरह किया ये काम

यॉट पर प्रियंका, अकेले पानी पर तूफान की तरह किया ये काम

प्रियंका चोपड़ा दुबई ट्रिप पर हैं। प्रियंका वहां अपने वकेशन मनाने पहुंचीं। इसकी तस्वीरें उन्होंने शेयर की। प्रियंका जहां तस्वीरों में यॉट पर मोनोकिनी में आराम फरमाती दिखीं वहीं वह वॉटर स्कूटर का भरपूर लुत्फ उठाती भी नज़र आयी। खूबसूरत वीकेंड की कई लाजवाब तस्वीरें उन्होंने शेयर की है। वीडियोज़ में प्रियंका वॉटर स्कूटर को अकेले पानी पर तूफान की तरह उड़ाती दिख रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने “वीकेंड वाइब्स” लिखा।
एक तस्वीर में वह लहरों और धूप का मजा लेते हुए नाव के फर्श पर लेटी नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर में प्रियंका कैजुअल व्हाइट और पिंक कलर के ड्रेस पहने हुए ड्रिंक का लुत्फ लेते नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में उन्होंने ढलते सूरज के साथ सेल्फी भी ली है। वह खूबसूरत ड्रेस पहने, हाथ में एक पक्षी को पकड़े हुए और नाव पर एक दोस्त के साथ पोज़ देती हुई नजर आ रही हैं।
इसके अलावा प्रियंका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर डिनर नाइट की भी झलक शेयर की। बता दें कि प्रियंका को हाल ही में सऊदी अरब में हुए फिल्म फेस्टिवल, ‘रेड सी इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल’ (Red Sea International Film Festival) में देखा गया था। वहां शाहरुख खान, करीना कपूर खान, सैफ अली खान और सोनम कपूर आहूजा जैसे सितारों को भी देखा गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो