scriptजब अपना प्यार साबित करने के लिए Saif Ali Khan ने की ऐसी हरकत, शॉक्ड रह गईं थीं बेबो | Saif Ali Khan slit hand to prove his love for kareena kapoor during Tashan movie shoot | Patrika News

जब अपना प्यार साबित करने के लिए Saif Ali Khan ने की ऐसी हरकत, शॉक्ड रह गईं थीं बेबो

locationमुंबईPublished: Nov 29, 2022 10:35:25 am

Submitted by:

Jyoti Singh

Saif Ali Khan Love Story : सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने साल 2012 में शादी की थी। दोनों का प्यार हमेशा मीडिया के सामने देखने को मिलता है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सैफ ने करीना के लिए अपना प्यार साबित करने के लिए एक बार अपना हाथ काट लिया था।

saif_ali_khan_slit_hand_to_prove_his_love_for_kareena_kapoor_during_tashan_movie_shoot.jpg

Saif Ali Khan slit hand to prove his love for kareena kapoor during Tashan movie shoot

Saif Kareena Love Story : बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इंडस्ट्री के मोस्ट लवेबल कपल माने जाते हैं। दोनों ने साल 2012 में शादी की थी। अब कपल के दो बच्चे हैं। दोनों की लव स्टोरी के किस्से अक्सर ही सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों की लवस्टोरी (Saifeena Love Story) शुरू कैसे हुई। ये तो जगजाहिर था कि सैफ के दिल में करीना कपूर (Kareena Kapoor) के लिए प्यार था। यही वजह थी कि एक बार उन्होंने करीना के सामने अपना प्यार साबित करने के लिए कुछ ऐसी हरकत कर दी थी, जिसे देखकर खुद एक्ट्रेस भी शॉक्ड रह गईं थी।
saif.jpg
फिल्म टशन की शूटिंग के दौरान का किस्सा

बता दें कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareen Kapoor) की लव स्टोरी बेहद रोमांचित करने वाली है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, हुआ कुछ ऐसा था कि सैफ और करीना दोनों ही ग्रीस में अपनी फिल्म ‘टशन’ (Tashan) की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग के बीच फिल्म की स्टारकास्ट एक गेम खेल रही थी। इसी दौरान करीना कपूर (Kareen Kapoor) की दोस्त ने सैफ से सवाल किया था कि वह एक्ट्रेस के लिए सबसे ज्यादा क्रेजी चीज क्या कर सकते हैं।
यह भी पढ़े – जब अनुष्का शर्मा के पति पर दिल हार बैठी थीं Mrunal Thakur, ऐसा आउट ऑफ कंट्रोल हुईं कि…

प्यार साबित करने के लिए काट लिया था हाथ

करीना की दोस्त के सवाल पूछने पर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ऐसी हरकत की जिसने सभी को हिला कर रख दिया था। मीडिया हाउस के एक सोर्स ने बताया कि उस समय सैफ ने तेजी से बिना कुछ सोचे चाकू उठाया और हाथ पर मार लिया था। जिसे देख करीना और उनकी दोस्त शॉक रह गए थे। रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि सैफ ने करीना के लिए अपना प्यार साबित करने के लिए चाकू से अपना हाथ काट डाला था।
https://twitter.com/AyanshMishra3/status/1597454283838193664?ref_src=twsrc%5Etfw
सैफ ने सेट पर सभी को दिया था ये बहाना

हालांकि ये किस्सा यहीं पर खत्म नहीं हुआ था। शूटिंग के अगले दिन सैफ अली खान (Saif Ali Khan) जब फिल्म ‘टशन’ के सेट पर पहुंचे तो उन्होंने सभी को सेट पर यह बहाना दिया कि उनका हाथ ग्लास के टूट जाने से चोटिल हो गया है। जिसे देख कहीं ना कहीं करीना के दिल में वह घर कर गए थे। कुछ इस तरह से ही दोनों की लवस्टोरी शुरू हुई और साल 2012 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो