scriptक्या इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस के कारण Sania Mirza और Shoaib Malik के रिश्ते में आई खटास? | Sania Mirza and Shoaib Malik divorce rumours because of Pakistani actress ayesha omar | Patrika News
बॉलीवुड

क्या इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस के कारण Sania Mirza और Shoaib Malik के रिश्ते में आई खटास?

Sania Mirza and Shoaib Malik Divorce Rumours : सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक की खबरों के बीच पाकिस्तानी अभिनेत्री आयशा उमर सामने आ रहा है। पाकिस्तानी टीवी न्यूज ने दावा किया जा रहा है कि आयशा और शोएब के बीच अफेयर है, जिसके चलते सानिया मिर्जा शोएब से अलग हो गई हैं।

नई दिल्लीNov 11, 2022 / 02:29 pm

Jyoti Singh

sania_mirza_and_shoaib_malik_divorce_rumours_because_of_pakistani_actress_ayesha_omar.jpg

क्या इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस के कारण Sania Mirza और Shoaib Malik के रिश्ते में आई खटास?

Sania Mirza and Shoaib Malik Divorce Rumours : भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) के तलाक की खबरों ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने अधिकारिक तौर पर तलाक ले लिया है। लेकिन इस पूरे मामले में कपल ने चुप्पी साध रखी है। वहीं अब दोनों के तलाक की खबरों के बीच पाकिस्तानी अभिनेत्री आयशा उमर (Ayesha Omar) का नाम सामने आया है। पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, ऐसी चर्चाएं है कि एक्ट्रेस आयशा उमर और पाकिस्तानी बल्लेबाज शोएब मलिक का सीक्रेट अफेयर चल रहा है। यही कारण है कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के रिश्ते में खटास आ गई और दोनों अलग हो गए हैं।
111.jpeg
शोएब और आयशा ने कराया था बोल्ड फोटोशूट

हाल ही में सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थींं जिस पर लिखा था मुश्किल वक्त। सानिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी स्टोरी लगा रखी थी, जिसमें लिखा था, टूटे दिल कहां जाते हैं? क्या अल्लाह को खोजते हैं। सानिया की इन पोस्ट के बीच उनके पति शोएब के एक्ट्रेस आयशा उमर के साथ रिलेशनशिप की खबरें भी सामने आने लगी हैं। इन खबरों के बीच शोएब मलिक और आयशा उमर की कुछ पुराने फोटोशूट की बोल्ड तस्वीरें भी सामने आई हैं। जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।
फोटोशूट पर सानिया की प्रतिक्रिया पर साधी चुप्पी

दरअसल, शोएब मलिक और आयशा उमर ने साल 2021 में साथ में एक बोल्ड फोटोशूट कराया था। इस फोटोशूट की तस्वीरों को आयशा उमर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था। वहीं जब शोएब से इस फोटोशूट पर सानिया की प्रतिक्रिया के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। बाद में उसी के फोटोशूट के बारे में बात करते हुए शोएब मलिक ने एक इंटरव्यू के दौरान आयशा की जमकर प्रशंसा भी की थी। उन्होंने कहा था कि उन्होंने उनकी शूटिंग के दौरान उनकी बहुत मदद की थी।
यह भी पढ़े – तलाक की खबरों के बीच Ranveer-Deepika पहली बार दिखे साथ

shoaib.png
पाकिस्तानी टीवी न्यूज का दावा

एक पाकिस्तानी टीवी न्यूज के मुताबिक, शोएब मलिक ने कथित तौर पर सानिया मिर्जा के साथ धोखा किया है। दावा किया जा रहा है कि सानिया ने शोएब मलिक के आयशा के साथ अफेयर की वजह से 12 साल की शादी को तोड़ने का फैसला लिया है। गौरतलब है कि सानिया और शोएब ने साल 2010 में शादी की थी। इसके बाद से ही कपल दुबई में रह रहा है।
स्टाइल आइकन मानी जाती हैं आयशा

वहीं आयशा उमर एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ यूट्यूबर भी हैं। उन्हें पाकिस्तान में एक स्टाइल आइकन भी माना जाता है। आयशा उमर पाकिस्तान की फेमस और सबसे ज्यादा पेड एक्ट्रेसेस में शुमार होने वाली अभिनेत्री हैं। साल 2012 में उन्होंने अपना पहला सिंगल एल्बम ‘चलते चलते’ और ‘खामोशी’ रिलीज किया था। इसके साथ ही उमर ने सर्वश्रेष्ठ एल्बम के लिए लक्स स्टाइल अवॉर्ड जीता था।

Home / Entertainment / Bollywood / क्या इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस के कारण Sania Mirza और Shoaib Malik के रिश्ते में आई खटास?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो