scriptLock Upp:तेजस्वी प्रकाश ने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा से ज्यादा बटोरी फीस, वसूले इतने लाख | tejasswi prakash charged this much amount for show lock upp | Patrika News

Lock Upp:तेजस्वी प्रकाश ने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा से ज्यादा बटोरी फीस, वसूले इतने लाख

Published: May 07, 2022 11:52:29 am

Submitted by:

Shweta Bajpai

कंगना रनौत का शो लॉक अप अब अपने आखिरी पड़ाव में आ गया है। शो को खूब प्यार मिला। लोगों ने इसे खूब पसंद किया। शो में आए प्रतिभागियों को अलग पहचान मिली। शो का आज यानी 7 मई को फिनाले है, जिसके बाद ये सफर खत्म हो जाएगा। शो के फाइनलिस्ट मिल चुके हैं।

tejasswi prakash charged this much amount for show lock upp

tejasswi prakash charged this much amount for show lock upp

फिनाले वीक में बतौर वॉर्डन एंट्री तेजस्वी प्रकाश की एंट्री हुई है, जबकि तेजा के बॉयफ्रेंड एक्टर करण कुंद्रा पहले से ही शो में जेलर की भूमिका निभा रहे हैं। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। भले ही शो में तेजस्वी कुछ समय के लिए आई हों, लेकिन इससे सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है। एक बार स्क्रीन पर दोनों को साथ देखकर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।
बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक भले ही तेजस्वी शॉर्ट अपीयरेंस के लिए आई हों लेकिन वो इसके लिए अपने ब्वॉयफ्रेंड करण कुंद्रा जितने पैसे ही चार्ज कर रही हैं। खबरों के मुताबिक, तेजस्वी ने एक एपिसोड के लिए 2-3 लाख रुपये चार्ज किए हैं। इतनी ही फीस करण कुंद्रा को मिलने की बात सामने आई है। दोनों को साथ देख फैंस खुश हैं।
तेजस्वी के शो में आते ही कई ट्विस्ट देखने को मिले। इन्होंने आते ही कैदी सायशा शिंदे को कंगना रनौत के शो से बाहर का रास्ता दिखाया तो वहीं आजमा फल्लाह, मुनव्वर फारूकी, अंजलि अरोड़ा, पायल रोहतगी, प्रिंस नरूला और शिवम शर्मा को फिनाले तक पहुंचा दिया। शो की बात करें तो आज यानी 7 मई को फिनाले है, जिसके बाद ये सफर खत्म हो जाएगा। लॉक अप को इसके टॉप 6 कंटेस्टेंट्स मिल चुके हैं। सायशा शिंदे एलिमिनेट हो गई हैं। शो को जीतने वाले को 25 लाख रुपये इनाम राशी दी जाएगी, साथ ही उसे एक एर्टिगा कार भी मिलेगी।

यह भी पढ़े- सोनाक्षी सिन्हा संग रिलेशनशिप पर पहली बार बोले जहीर इकबाल, कहा- अब मुझे परवाह नहीं
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो