scriptzaheer iqbal reacted on dating with sonakshi sinha | सोनाक्षी सिन्हा संग रिलेशनशिप पर पहली बार बोले जहीर इकबाल, कहा- अब मुझे परवाह नहीं | Patrika News

सोनाक्षी सिन्हा संग रिलेशनशिप पर पहली बार बोले जहीर इकबाल, कहा- अब मुझे परवाह नहीं

लंबे समय से बॉलीवुड की दबंग गर्ल यानी सोनाक्षी सिन्हा और अभिनेता जहीर इकबाल अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में बन हुए हैं। दोनों के बीच अफेयर की अटकलें लगाई जा रही हैं। हालांकि दोनों ने न कभी रिश्ते की पुष्टि नहीं की है और ना ही इन अफवाहों पर कभी कुछ कहा।

नई दिल्ली

Published: May 07, 2022 10:56:26 am

दरअसल में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को कई मौकों पर एक साथ देखा गया है, जिसके बाद दोनों के बीच डेटिंग का बाजार गर्म हो गया। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जहीर इकबाल ने इन खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।
zaheer iqbal reacted on dating with sonakshi sinha
zaheer iqbal reacted on dating with sonakshi sinha
इंटरव्यू में जहीर ने कहा, 'इन अफवाहों को अब इतना समय हो गया है कि मुझे अब इनकी परवाह भी नहीं है। मुझे लगता है कि ठीक है अगर आप सोचते हैं, तो आप सोचेंगे और सोचते रहिए मुझे को फर्क नहीं पड़ता। यह आपके लिए अच्छा है। मैं सोनाक्षी के साथ हूं और इस खबर से आपको खुशी मिलती है तो अच्छा है, लेकिन इनसे आपको परेशानी मिलती है तो इसके लिए मुझे खेद है। इसके बारे में आप सोचना बंद कर दें।
जहीर ने आगे कहा, 'अफवाहे हमारी फिल्म इंडस्ट्री का एक हिस्सा है। मैं बॉलीवुड में आने के पहले से इस बात को बहुत अच्छे से जानता था। मुझे पता था कि हर एक्टर इन खबरों से गुजरते हैं, क्योंकि मेरे कुछ दोस्त हैं जो इस इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। सलमान भाई ने हमेशा मुझसे कहा है कि बहुत लोग ऐसी खबरें लिखेंगे, लेकिन तुम इस पर ज्यादा ध्यान मत दो। इसलिए मैं इन सब पर ध्यान नहीं देता।

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो जहीर सलमान की अगली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में नजर आने वाले हैं। जहीर इकबाल ने फिल्म नोटबुक से बॉलीवुड में कदम रखा था। वहीं सोनाक्षी हुमा कुरैशी के साथ अनटाइटल्ड फिल्म में साथ नजर आएंगी।

यह भी पढ़े- Khatron Ke Khiladi 12: इस बार खतरों से खेलेंगी टीवी की ये हसीनाएं, इन जाबांजों का नाम भी लिस्ट में शामिल

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन को आकर्षित करती है कछुआ अंगूठी, लेकिन इस तरह से पहनने की न करें गलतीज्योतिष: बुध का मिथुन राशि में गोचर 3 राशि के लोगों को बनाएगा धनवानपैसा कमाने में माहिर माने जाते हैं इस मूलांक के लोग, तुरंत निकलवा लेते हैं अपना कामजुलाई में चमकेगी इन 7 राशियों की किस्मत, अपार धन मिलने के प्रबल योगडेली ड्राइव के लिए बेस्ट हैं Maruti और Tata की ये सस्ती CNG कारें, कम खर्च में देती हैं 35Km तक का माइलेज़ज्योतिष: रिश्ते संभालने में बड़े कच्चे होते हैं इस राशि के लोगजान लीजिए तुलसी के इस पौधे को घर में लगाने से आती है सुख समृद्धिहाथ में इन निशान का होना मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होने का माना जाता है संकेत

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में फ्लोर टेस्ट पर सस्पेंस बरकरार, सुप्रीम कोर्ट पर टिकी सभी की नजरें; जानें सियासी संग्राम में अब आगे क्या?Maharashtra Floor Test: मुंबई लौटने से पहले एकनाथ शिंदे ने भरी हुंकार, कहा- हमारे पास बहुमत है, हमें कोई नहीं रोक सकताMaharashtra Political Crisis: क्या उद्धव ठाकरे के इस फैसले ने बिगाड़ा सारा खेल! NCP की भूमिका पर भी उठ रहे है सवालबिहार में बड़ा सियासी बवाल, Owaisi की पार्टी के 5 में से 4 विधायक RJD में हुए शामिलपहले खुलेआम कन्हैयालाल की नृशंस हत्या की धमकी, फिर सिर कलम कर दिया, आतंकियों की करतूतों से मेल खाता है तरीकानवीन जिंदल को भी कन्हैया लाल की तरह जान से मारने की मिली धमकी, दिल्ली पुलिस से की शिकायतMumbai News Live Updates: शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे ने कहा- 2/3 बहुमत है हमारे पासSecurity To Ambani Family: मुकेश अंबानी की सुरक्षा से जुड़े मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई त्रिपुरा HC के आदेश पर रोक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.