scriptजब प्रियंका ने बताई अपने इंडियन होने की निशानी, बोली मेरा अचार मेरे साथ है | when priyanka chopra said my mother, temple, achaar is with me | Patrika News

जब प्रियंका ने बताई अपने इंडियन होने की निशानी, बोली मेरा अचार मेरे साथ है

locationनई दिल्लीPublished: Dec 17, 2021 11:55:05 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

प्रियंका चोपड़ा ने इस बात का खुलासा किया है कि कैसे वो हमेशा अपनी जड़ों के प्रति सच्ची रहती हैं और जहां भी जाती हैं भारतीय संस्कृति के एलीमेंट्स से घिरी रहती हैं।

Priyanka Chopra

Priyanka Chopra

बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा बेबाक, बेखौफ और बहुत ही सशक्त एक्ट्रेस हैं और इसको साबित करने के लिए वो समय-समय पर अपनी ऐसी बात रखती आई हैं जिसके आगे सबकी बोलती बंद हो जाती है। अब हाल ही में प्रियंका ने एक बार फिर अपने ऐसे संवाद पेश किए हैं जिससे उनकी हां में हां मिलाने को मजबूर हो जाएंगे।
ऐसा ही कुछ बेबाक जवाब उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में दिया है। अब अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इस बात का खुलासा किया है कि कैसे वो हमेशा अपनी जड़ों के प्रति सच्ची रहती हैं और जहां भी जाती हैं भारतीय संस्कृति के एलीमेंट्स से घिरी रहती हैं। उन्होंने कहा कि वो जहां भी रहती हैं अपनी मां, अपने मंदिर और अपने अचार को साथ जरूर रखती हैं। इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि वो कैसे दोनों इंडस्ट्रीज के बीच में तालमेल बना कर रख रही हैं। दरअसल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स के प्रमोशन में लगी हुई हैं।
एक इंटरव्यू में बात करते हुए, प्रियंका ने कहा, “आप मुझे भारत से बाहर ले जा सकते हैं, लेकिन आप भारत को मुझसे बाहर नहीं निकाल सकते। इसी के साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे कभी नहीं लगता कि मैं घर से दूर हूं। मेरा घर हमेशा मेरे साथ है, मेरा मंदिर हमेशा मेरे साथ है, मेरी मां हमेशा मेरे साथ है, मेरा आचार हमेशा मेरे साथ है।
यह भी पढ़ेंः इस तरह जॉन अब्राहम के हाथ लगी थी पहली फिल्म, बॉडी देख डायरेक्टर ने कह दी थी ये बात

आपकी जानकारी के लिए बता देें कि द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स फ्रैंचाइजी की चौथी फिल्म है और ये 22 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। हाल ही में प्रियंका ने यूके से यूएस के लिए उड़ान भरी है। दरअसल वो अपनी आगामी फिल्म के लिए प्रमोशन में जुट गई हैं, जिसके चलते वो हर कोने में प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इसके अलावा वो कई अन्य प्रोजेक्ट्स पर भी काम कर रही हैं। उन्होंने अपनी आगामी स्पाई सीरीज ‘सिटाडेल’ की शूटिंग भी पूरी कर ली है।
यह भी पढ़ेंः अंकिता लोखंडे ने रद्द किया रिसेप्शन, हनीमून को भी पोस्टपोन करने को मजबूर हुआ कपल, जानिए क्यों

प्रियंका के और भी कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं जिनमें जिम स्ट्राउस का ‘टेक्स्ट फॉर यू’ भी शामिल है। इतना ही नहीं, अगर बॉलीवुड इंडस्ट्री की बात करे तो वो कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ में भी नजर आएंगी। अब देखना यह है कि वह जिस तालमेल की बात कर रही हैं उसको वो स्थापित कर पाती हैं या नहीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो