scriptzeenat aman shares story on kapil sharma show latest episode | हर Picture में Zeenat Aman को करना पड़ता था Shower वाला सीन, Kapil Sharma के सामने किया खुलासा | Patrika News

हर Picture में Zeenat Aman को करना पड़ता था Shower वाला सीन, Kapil Sharma के सामने किया खुलासा

द कपिल शर्मा शो के मेकर्स ने हाल ही में शो का प्रोमो रिलीज किया है जिसमें जीनत अमान, पूनम ढिल्लन और अनीता राज गेस्ट के तौर पर नजर आए। इस दौरान कपिल के मजेदार सवालों से वहां मौजूद हर शख्स अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाया।

नई दिल्ली

Published: December 07, 2021 02:36:03 pm

कपिल शर्मा को कॉमेडी किंग के नाम से जाना जाता है। आज उनके और उनके शो की पॉपुलेरिटी इतनी ज्यादा है कि हर बड़े से बड़ा सेलेब्रटी उनके शो पर आने को मजबूर है। इंडस्ट्री में ऐसे कम ही स्टार्स होंगे जिन्होंने उनके शो पर अपनी मौजूदगी दर्ज नहीं कराई होगी। आम जनता से लेकर जज औऱ जज से लेकर स्टार्स तक सब उनके जोक्स पर ठहाके लगाते नजर आते हैं।
kapil_sharma_and_zeenat_aman.jpg
kapil_sharma_and_zeenat_aman
द कपिल शर्मा शो टी वी इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर शो है। कॉमेडी के इस शो का हर किसी को इंतजार रहता है। हर हफ्ते इसमें आने वाले गेस्ट को शो का हर करेक्टर अपनी परफार्मेंस से अमेज कर देता है। बात फिल्म के प्रमोशन की तो इंडस्ट्री का हर बड़े से बड़ा शख्स इस मंच पर अपनी फिल्म या सॉन्ग के प्रमोशन के लिए आ चुका है।
यह भी पढ़ेंः Rajasthan में रखा Katrina Kaif और Vicky Kaushal ने कदम, लोगों ने कहा दुल्हे राजा

इसी क्रम में इस वीकेंड शो में बतौर मेहमान नजर आएंगी बॉलीवुड की कुछ खास अदाकाराएं। दरअसल हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान, पूनम ढिल्लन और अनीता राज बतौर मेहमान नजर आईं। इस एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज हुआ है, उसमें कपिल शर्मा तीनों अभिनेत्रियों से कई मजेदार सवाल करते नजर आ रहे हैं। वो मस्ती-मजाक के साथ ही बीच-बीच में फ्लर्ट करते भी नजर आ रहे हैं।
वीडियो में कपिल अभिनेत्री जीनत अमान से एक मजेदार सवाल पूछते हैं। कपिल ने जीनत से उनकी फिल्म ‘अजनबी’ के गाने ‘भीगी भीगी रातों में’ और ‘रोती कपड़ा और मकान’ के गाने ‘हाय हाय ये मजबूरी’ का उदाहरण देते हुए पूछते हैं कि कभी ये झरने के नीचे शावर ले रही हैं, तो कभी बारिश में नहा रही हैं, आपने कभी आपने डायरेक्टर से पूछा नहीं कि आपको क्या लगता है, मैं घर से नहा कर नहीं आती। कपिल शर्मा की यह बात सुन वह जोर- जोर से हंसने लगती हैं।

फिर बारी है पूनम ढिल्लन की जिनके साथ मस्ती करते हुए कपिल पूछते हैं कि फिल्म ‘सोनी महिवाल’ में सनी देओल आपकी वजह से रोमांस करते नजर आए, लेकिन उसके बाद से तो वह सीधे मार-पीट वाली फिल्मों पर उतर आए। कपिल की यह बात सुन वहां मौजूद सभी लोग ठहाके मारते नजर आए।
यह भी पढ़ेंः Top में सिक्के लगाकर Urfi ने कराया Photoshoot, ग्लैमरस अंदाज से जीत लिया सबका दिल


कुछ वक्त पहले ही इस शो ने अपने 100 एपिसोड पूरे कर लिए थे। इस शो की जबरदस्त टीआरपी और कन्टेंट के चलते बड़े-बड़े स्टार्स इस शो का हिस्सा बनने को मजबूर हो जाते हैं। टीआरपी में ये शो टॉप 5 में हमेशा बना रहता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Coronavirus: स्वास्थ्य मंत्रालय इन 6 राज्यों में कोविड स्थिति पर चिंतित, यहां तेजी से फैल रहा संक्रमणकेरल में तेजी से बढ़ रहा ओमिक्रॉन, 24 घंटे में 20% बढ़ी ऑक्‍सीजन बेड की मांग50 साल से जल रही ‘अमर जवान ज्योति’ आज से इंडिया गेट पर नहीं, राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर जलेगीबीजेपी सांसद ने कहा 'शराब औषधि समान, कम पीने से करती है औषधि का काम'अखिलेश यादव के कई राज सिद्धार्थनाथ सिंह ने खोले, सुन कर चौंक जाएंगेयूपी विधानसभा चुनाव 2022 के दूसरे चरण की 55 विधानसभा सीटों के लिए आज से होगा नामांकनWeather Forecast News Today Live Updates: दिल्ली सहित कई राज्यों में 3 दिन बारिश का अलर्ट, उत्तर भारत में पड़ेगी कड़ाके की ठंडलोकसभा अध्यक्ष बनने के बाद क्या बदला जीवन, जानिए स्पीकर ओम बिरला का रोचक जवाब
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.