scriptvicky kaushal and katrina kaif reached at fort for wedding, see video | Rajasthan में रखा Katrina Kaif और Vicky Kaushal ने कदम, लोगों ने कहा दुल्हे राजा | Patrika News

Rajasthan में रखा Katrina Kaif और Vicky Kaushal ने कदम, लोगों ने कहा दुल्हे राजा

बीते कुछ दिनों में छोटे से लेकर बड़े पर्दे तक न जाने कितने सितारों की शादी की चर्चा रहीं और कितने इस रिश्ते में बंधे। इन सबके बीच अब नाम है कैटरीना और विक्की कौशल की शादी का नाम। बॉलीवुड में हर तरफ अगर किसी की शादी की सबसे ज्यादा चर्चा है तो वह है इन कपल की।

नई दिल्ली

Published: December 06, 2021 11:55:30 pm

विक्की और कैट अपनी शादी के लिए जयपुर पहुंच गए हैं। यहां से कपल गाड़ियों से सवाई माधोपुर के लिए निकल गए। 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर के होटल सिक्स सेंसेस फोर्ट में दोनों की शाही शादी होगी। विक्की और कैटरीना बरवाड़ा फोर्ट में 12 दिसंबर तक रुकेंगे।
katrina_vicky_kaushal.jpg

एक्ट्रेस चेहरे पर मुस्कान लिए कैमरे के सामने पोज देते नजर आईं। 7 से 9 दिसंबर तक सिक्स सेंस फोर्ट बारवाड़ा में वेडिंग फंक्शन चलने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कपल ने अपनी प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए स्पेशल थीम भी तय की है। मेहंदी की थीम गोल्ड, बेज, आइवरी और व्हाइट कलर होगी।

बीते कुछ दिनों में छोटे से लेकर बड़े पर्दे तक न जाने कितने सितारों की शादी की चर्चा रहीं और कितने इस रिश्ते में बंधे। इन सबके बीच अब नाम है कैटरीना और विक्की कौशल की शादी का नाम। बॉलीवुड में हर तरफ अगर किसी की शादी की सबसे ज्यादा चर्चा है तो वह है इन कपल की। दरअसल दोनों ने कभी भी अपने रिलेशन को लेकर कोई बात नहीं की है और इसी बीच दोनों की शादी की खबरें मीडिया में आ जाती हैं। ऐसे में इंडस्ट्री में बवाल मचना लाजमी है। जिधर देखों मीडिया इसी कपल की बात कर रहा हैं। ऐसे में उनके करीबियों से भी इस खबर की पुष्टि को लेकर आस लगाई जा रही है, लेकिन सबने चुप्पी साधी हुई है।
बॉलीवुड जगत से शादी में शामिल होने वाले लोगों की बात करें तो इसमें रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन, नताशा दलाल, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, करण जौहर, आलिया भट्ट, अली अब्बास जफर, कियारा आडवाणी के शामिल होने की उम्मीद है।
शादी के लिए किले के बाहर एक बड़ा सा स्वागत द्वार बनाया गया है, जिसे क्रीम कलर की झालर से सजाया गया है। सवाई माधोपुर में सिक्स सेंस रिसॉर्ट का डिजाइन 700 साल पहले के एक पुराने युग के शाही माहौल को दर्शाता है। इस किले को रिजॉर्ट में तब्दील किया गया है, लेकिन इसकी प्राकृतिक सुंदरता आज भी वैसी ही है। यहीं ये कपल सात फेरे लेगा। दोनों पक्षों की टीम से लेकर प्रशासन तक ने सारी इंतजामात कर लिए हैं। हाल ही में कैट की फैमिली को भी मुम्बई में स्पॉट किया गया है। खबर है कि जल्द ही सब राजस्थान में अपनी प्रेजेंस दिखाने वाले हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

जापान में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, टोक्यो में जापानी उद्योगपतियों से की मुलाकातज्ञानवापी मस्जिद मामलाः सुप्रीम कोर्ट में दाखिल हुई एक और याचिका, जानिए क्या की गई मांगऑक्सफैम ने कहा- कोविड महामारी ने हर 30 घंटे में बनाया एक नया अरबपति, गरीबी को लेकर जताया चौंकाने वाला अनुमानसंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजरसिद्धू की जिद ने उन्हें पहुंचाया अस्पताल, अब कोर्ट में सबमिट होगी रिपोर्टबिहार में भीषण सड़क हादसा, पूर्णिया में ट्रक पलटने से 8 लोगों की मौतश्रीनगर पुलिस ने लश्कर के 2 आतंकवादियों को किया गिरफ्तार, भारी संख्या में हथियार बरामदGood News on Inflation: महंगाई पर चौकन्नी हुई मोदी सरकार, पहले बढ़ाई महंगाई, अब करेगी महंगाई से लड़ाई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.