scripturfi javed latest photoshoot with artifical coins on top, see pictures | Top में सिक्के लगाकर Urfi ने कराया Photoshoot, ग्लैमरस अंदाज से जीत लिया सबका दिल | Patrika News

Top में सिक्के लगाकर Urfi ने कराया Photoshoot, ग्लैमरस अंदाज से जीत लिया सबका दिल

बात चाहें अपने रिलेशनशिप की हो, अपने अतरंगी कपड़ों की हो या फिर बिग बॉस की, वो लोगों को खूब इंटरटेन करती हैं। बता दें कि उनके फॉलोअर्स की भी कमी नहीं है। सोशल मीडिया पर उनको पसंद करने वाले लाखों लोग हैं, हालांकि वहां उनके ट्रोलर्स की भी कमी नहीं है।

नई दिल्ली

Published: December 06, 2021 10:18:48 pm

उर्फी जावेद ने अपने आउटफिट के चलते सुर्खियों में रहने की आदल डाल ली है। अपने अजीबो-गरीब कपड़ों की वजह से हमेशा लाइमलाइट में रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उर्फी जावेद आए दिन ऐसी पिक्चर्स अपलोड करती हैं जिनसे वो सुर्खियों में आ जाती हैं। एयरपोर्ट लुक हो या पार्टी लुक, उर्फी जावेद को मीडिया में बने रहने की आदत सी हो गई है। कई बार वो खुद से ऐसे कपड़े डिजाइन करती हैं कि लोग कमेंट करने पर मजबूर हो जाते हैं।
urfi1_1.jpg
अपने लेटेस्ट फोटोशूट में उर्फी ने जो क्रॉप टॉप पहना हुआ है उसमें उन्होंने आर्टिफिशयल क्वाइंस लगाए हुए हैं। उर्फी ने इन नकली सिक्कों का इस्तेमाल टॉप के किनारे पर किया। उर्फी ने पीले और सफेद रंग के कॉम्बिनेशन का टॉप पहना हुआ है। पीले रंग के टॉप के अंदर उर्फी ने काले रंग की ब्रा पहनी है। इस टॉप के साथ उर्फी ने लो वेस्ट पजामा पहना हुआ है। अपने लुक को पूरा करने के लिए उर्फी ने बड़े बड़े सिल्वर रंग के झुमके पहने हुए हैं। डीसेंट मेकअप में उर्फी की ये फोटोज उनके फैंस को काफी पंसद आ रही हैं। लोग पॉजिटिव कमेंट्स भी दे रहे हैं।
यह भी पढ़ेंः Katrina Kaif के बाद Salman Khan के शो से Out हुईं Jacqueline Fernandez, मुसीबत में फंसी


बता दें कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी उर्फी को बिग बॉस ओटीटी में असली पहचान मिली। यहां वो अपने अतरंगी कपड़ों के साथ-साथ अपने झगड़ों के लिए भी चर्चा में रहीं, हालांकि वो जल्द ही इस शो से बाहर हो गई थी। शो से बाहर आने के बाद उन्होंने अपने एलिमिनेट होने पर नाराजगी भी जताई थी।

शो से बाहर आने के बाद से ही वो सुर्खियों में रहती हैं। बात चाहें अपने रिलेशनशिप की हो, अपने अतरंगी कपड़ों की हो या फिर बिग बॉस की, वो लोगों को खूब इंटरटेन करती हैं। हाल ही में वो अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड पारस कलनावत को लेकर चर्चा में रही थी। दरअसल अनुपमा फेम पारस कलनावत के साथ उर्फी की कुछ पिक्चर्स मीडिया में वायरल हो रही थी, जिसके बाद उन्होंने अपने रिलेशनशिप के खत्म होने की स्टोरी पर चुप्पी तोड़ी थी।
यह भी पढ़ेंः Kartik Aryan के Bank Balance पर रहती है इस एक शख्स की नजर, खुद को नहीं है कोई Idea


बता दें कि उनके फॉलोअर्स की भी कमी नहीं है। सोशल मीडिया पर उनको पसंद करने वाले लाखों लोग हैं, हालांकि वहां उनके ट्रोलर्स की भी कमी नहीं है। लोग उनकी अतरंगी हरकतों और आउटफिट पर कमेंट करने से पीछे नहीं हटती।
urfi_javed.jpg

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट से मंदिर-मस्जिद के सबूतों का नया अध्याय, एक्सक्लूसिव रिपोर्ट सिर्फ पत्रिका के पास, जानें क्या है इन सर्वे रिपोर्ट में...BOXER Died in Live Match: लाइव मैच में बॉक्सर ने गंवाई जान, देखें वायरल वीडियोBRICS Summit: ब्रिक्स देशों के शिखर सम्मेलन में शामिल हुए भारतीय विदेश मंत्री जयशंकर, उठाया आतंकवाद का मुद्दासीएम मान ने अमित शाह से मुलाकात के बाद कहा-पंजाब में तैनात होंगे 2,000 और सुरक्षाकर्मीIPL 2022 RCB vs GT live Updates: गुजरात ने बेंगलुरु को दिया जीत के लिए 169 रनों का लक्ष्यVirat Kohli की कप्तानी पर दिग्गज भारतीय क्रिकेटर ने उठाए सवाल, कहा-खिलाड़ियों का समर्थन नहीं कियादिल्ली हाई कोर्ट से AAP सरकार को झटका, डोर स्टेप राशन डिलीवरी योजना पर लगाई रोकसुप्रीम कोर्ट का फैसला: रोड रेज केस में Navjot Singh Sidhu को एक साल जेल की सजा, जानें कांग्रेस नेता ने क्या दी प्रतिक्रिया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.