scriptगन पॉइंट पर लेकर फ़िल्मी अंदाज में एटीएम छीन कर निकाले 40 हजार रुपए | ATM Robbed And Cash Withdrawal by Crooks in Etah | Patrika News

गन पॉइंट पर लेकर फ़िल्मी अंदाज में एटीएम छीन कर निकाले 40 हजार रुपए

locationएटाPublished: Jul 13, 2018 06:02:25 pm

युवक को गन पॉइंट पर लेकर एटीएम का पासवर्ड भी पूछ लिया और उसके सामने ही रुपए निकाल कर बदमाश फरार हो गए।

jan Aushadhi Kendra

गन पॉइंट पर लेकर फ़िल्मी अंदाज में एटीएम छीन कर निकाले 40 हजार रुपए

एटा। उत्तर प्रदेश में योगी सरकार अपराधों पर रोक लगाने के चाहे कितने भी दावे करले लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है। जनपद एटा में लूट, हत्या, बलात्कार जैसे संगीन अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। आये दिन लूट की घटनायें हो रही हैं लेकिन एटा पुलिस उनको रोकने में नाकाम साबित हो रही है। ताजा मामला थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के रेलवे रोड का है जहां एक युवक से एटीएम से रुपए निकालते समय स्कॉर्पियो सवार अज्ञात बदमाशों ने गन पॉइंट पर एटीएम लूट लिया ऑर गर्दन पर तमंचा रखकर उससे जबरन पॉसवर्ड भी पूछ लिया और फरार हो गए। दूसरे एटीएम से युवक के खाते में से चालीस हजार रुपए निकाल लिए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है और पुलिस सीसीटीवी कैमरों को खंगाल कर बदमाशों की तलाश में जुट गयी है।
यह भी पढ़ें

तारकोल से भरे टैंकर में लगी आग, देखें वीडियो

तमंचा रख कर निकाले रुपए

मामला थाना कोतवाली नगर क्षेत्र के रेलवे रोड पर स्थित इंडिया फर्स्ट एटीएम का है जहां पुष्पेंद्र नामक युवक एटीएम से रुपए निकाल रहा था तभी अचानक एक सफ़ेद रंग की स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने फ़िल्मी स्टाइल में उसका जबरन एटीएम छीन लिया और उसे गन पॉइंट पर लेकर जबरन एटीएम का पासवर्ड भी पूछ लिया। पहले तो युवक ने गलत पासवर्ड बता दिया लेकिन जब बदमाशों को शक हुआ कि ये पासवर्ड गलत है तो उन्होंने युवक की पिटाई कर दी और गर्दन पर तमंचा रखकर सही पासवर्ड पूछ कर तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। जब तक युवक कुछ समझ पाता तब तक युवक के एटीएम से दूसरी जगह से दो तीन बार में रुपए भी निकाल लिए और फरार हो गए।
नहीं लगा 100 नंबर

पीड़ित के अनुसार बदमाशों ने जब उससे एटीएम छीना उसी समय उनके हाथ से एक दूसरा एटीएम गिर गया। अंदाजा लगाया जा रहा है कि उस एटीएम को भी किसी से लूटा होगा। पीड़ित युवक की मानें तो उसने कई बार 100 नम्बर पर कॉल भी किया लेकिन फोन नहीं उठाया। उसके घंटों बाद जब लोगों की भीड़ एकत्रित हो गयी तो सूचना पुलिस को दी गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और बदमाशों की तलाश में जुट गयी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो