scriptदुकान के विवाद में खूनी संघर्ष, दो लोग गंभीर घायल | Bloody Conflict for Property Dispute | Patrika News

दुकान के विवाद में खूनी संघर्ष, दो लोग गंभीर घायल

locationएटाPublished: Sep 01, 2019 03:16:59 pm

इस दौरान यहां फायरिंग भी हुई जिससे एक पक्ष के राकेश पालीवाल और दूसरे पक्ष के अबरार घायल हो गये। जिन्हें जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया।

दुकान के विवाद में खूनी संघर्ष, दो लोग गंभीर घायल

दुकान के विवाद में खूनी संघर्ष, दो लोग गंभीर घायल

एटा। उत्तर प्रदेश में दबंगों की दबंगई थमने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला जनपद एटा में देखने को मिला है, जहां विवादित दुकान को लेकर 2 पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। जिसमें दोनों पक्षो के 2 लोग रक्त रंजित हो गए। दोनों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है।
यह भी पढ़ेें-जानिए, यूपी के कार्यवाहक मुख्य सचिव बने आरके तिवारी का आगरा कनेक्शन

पूरा मामला थाना कोतवाली नगर के जीटी रोड डाक बंगलिया के पास का है, जहां राकेश पालीवाल का प्रॉपर्टी का विवाद नूरजहां से चल रहा था। नेशनल हाईवे 91 पर एक दुकान पर कब्जे को लेकर दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई। इस दौरान यहां फायरिंग भी हुई जिससे एक पक्ष के राकेश पालीवाल और दूसरे पक्ष के अबरार घायल हो गये। जिन्हें जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।
यह भी पढ़ें

मुठभेड़ के दौरान शातिर लुटेरे गिरफ्तार, इस लूटकांड का हुआ खुलासा

बताया जा रहा है कि नेशनल हाईवे पर स्थित एक दुकान को इसके मालिक संकल्प पालीवाल एडवोकेट के परिजनों ने नूर जहां नाम की महिला को दुकान किराए पर उठा रखी थी। इसके बाद मकान मालिक संकल्प ने बेदखली का एक मुकदमा न्यायालय में डाला था और वो जीत गया और न्यायालय ने उसको 1 वर्ष पूर्व किरायेदारी से दखल भी दिला दिया था उसके बाद नूरजहां ने संकल्प पालीवाल को दुकान का कब्जा सौंप दिया था। उस पर वर्तमान में संकल्प पालीवाल एडवोकेट का कब्जा था। दुकान मालिक का सीधा आरोप है कि दबंग किरायेदार का साथी अबरार और इंतजार देर रात अपने साथियों के साथ जबरिया रात के अंधेरे में दुकान में कब्जा करने की नियत से ताला डालने आये थे, जब इसका विरोध किया तो अबरार ने कई फायर झोंक दिए और रिवॉल्वर की बट से हमला बोल दिया।
इस बीच दोनों तरफ से हुई मारपीट में अबरार और राकेश पालीवाल को गंभीर चोटें आई हैं। वहीं दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका उपचार चल रहा है। पुलिस इस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो