scriptआखिरकार अखिलेश ने तोड़ी चुप्पी, शिवपाल के गठबंधन ऑफर पर दिया बड़ा बयान | Akhilesh Yadav statement over shivpal Yadav | Patrika News
इटावा

आखिरकार अखिलेश ने तोड़ी चुप्पी, शिवपाल के गठबंधन ऑफर पर दिया बड़ा बयान

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया से गठबंधन पर आखिरकार सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है

इटावाNov 21, 2019 / 04:20 pm

Hariom Dwivedi

Akhilesh Yadav and shivpal Yadav

आखिरकार अखिलेश ने तोड़ी चुप्पी, शिवपाल के गठबंधन ऑफर पर दिया बड़ा बयान

लखनऊ. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया से गठबंधन पर आखिरकार सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। सपा से गठबंधन पर शिवपाल यादव के बयान पर अखिलेश यादव ने कहा कि अभी बहुत समय है। अखिलेश समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक विजमा यादव की बेटी के शादी समारोह में प्रयागराज पहुंचे थे। इस दौरान अखिलेश ने 2022 के विधानसभा चुनाव में अकेले चुनाव लड़ने की बात कहकर गठबंधन को लेकर अपनी मंशा भी साफ कर दी। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में बिना गठबंधन के सपा की सरकार बनेगी। समाजवादी पार्टी इस दिशा में काम कर रही है। बीते दिनों अखिलेश यादव ने कहा था कि पार्टी और परिवार में लोकतंत्र है। हम किसी के भी आने का स्वागत करेंगे।
मंगलवार को शिवपाल यादव ने बड़ा बयान जारी करते हुए कहा था कि वह सपा से गठबंधन करने को तैयार हैं। परिवार में एका की वकालत करते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि चुनाव जीतने पर 2022 में अखिलेश यादव ही यूपी के मुख्यमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा कि 2022 में अगर सपा-प्रसपा मिलकर चुनाव लड़ी तो हमारी जीत निश्चित है। शिवपाल यादव इस बार पूरे प्रदेश में मुलायम सिंह का जन्मदिन एकता दिवस के तौर पर धूमधाम से मना रहे हैं। उनका दावा है कि इस दिन पूरा परिवार एकसाथ होगा और सभी लोग साथ बैठेंगे। हालांकि, अब अखिलेश के बयान के बाद संशय बढ़ गया है कि शायद ही पूरा कुनबा एक साथ 22 नवंबर को सैफई में नजर आये।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो