scriptअवैध खनन को रोकने गए सिपाही को ट्रैक्टर से कुचला, उपचार के दौरान मौत, पुलिस महकमे में हड़कंप | Illegal mining, constable crushed by tractor, death in | Patrika News
फर्रुखाबाद

अवैध खनन को रोकने गए सिपाही को ट्रैक्टर से कुचला, उपचार के दौरान मौत, पुलिस महकमे में हड़कंप

फर्रुखाबाद में अवैध खनन रोकने गए कांस्टेबल को ट्रैक्टर से रौंद दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है।

फर्रुखाबादJun 09, 2024 / 07:36 pm

Narendra Awasthi

यूपी के फर्रुखाबाद में अवैध खनन रोकने गई पुलिस टीम के कांस्टेबल को ट्रैक्टर से कुचल दिया गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन कांस्टेबल को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां से अच्छे उपचार के लिए हायर सेंटर ले जाया गया। लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक कांस्टेबल बिजनौर का रहने वाला था। ट्रैक्टर चालक की पहचान कर ली गई है। शीघ्र ही गिरफ्तार के लिया जाएगा। घटना नवाबगंज थाना क्षेत्र की है।
यह भी पढ़ें

खुशखबरी: अन्य पिछड़ा वर्ग से शादी अनुदान के लिए मांगा गया आवेदन, अल्पसंख्यक पिछड़ा वर्ग को नहीं मिलेगा लाभ

नवाबगंज थाना क्षेत्र के नगला चंदन गांव की है। अवैध खनन की सूचना पर नवाबगंज थाना पुलिस कांस्टेबल के साथ मौके पर पहुंची। जहां सिपाही रोहित ट्रैक्टर को रोकने के लिए नीचे उतर गया। पुलिस को देख ड्राइवर ट्रैक्टर ट्राली लेकर भागने का प्रयास किया। रोहित ने रोकने का प्रयास किया। रुकने की जगह चालक रोहित को रौंदते हुए भाग निकला। गंभीर रूप से घायल रोहित को उपचार के लिएं स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
बिजनौर का रहने वाला था रोहित

2021 बैच का कांस्टेबल रोहित बिजनौर जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र के गांव दरवर का रहने वाला था। बड़ा भाई सचिन भी कारागार सिपाही है। जो इटावा में तैनात है। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक परिजनों में कोहराम मच गया। उनका रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों के अनुसार अभी रोहित की शादी नहीं हुई थी।
क्या कहते हैं एसपी?

घटना की जानकारी मिलते मौके पर एसपी विकास कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर संजय सिंह, क्षेत्राधिकारी कायमगंज सहित भारी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंच गए। एसपी विकास कुमार ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर सब इंस्पेक्टर संतोष पुलिस टीम के साथ मौके पर गए थे। पुलिस को देखकर ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर भागने लगा। जिसे रोहित ने पकड़ने का प्रयास किया। इस दौरान ट्रैक्टर से टकराकर रोहित गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जांच की जा रही है। ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार करने के लिए टीमों को लगाया गया है। शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hindi News/ Farrukhabad / अवैध खनन को रोकने गए सिपाही को ट्रैक्टर से कुचला, उपचार के दौरान मौत, पुलिस महकमे में हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो