वेडिंग सीजन में गर्ल्स की पसंद बना नया ब्लाउज पैटर्न

वेडिंग सीजन आने से पहले दुल्हन डिजाइनर, कैटेलॉग और बुटीक ब्लाउज डिजाइन करवा रही हैं।

Sunil Sharma

September, 1602:54 PM

टीवी शो हो या बॉलीवुड सेलेब की हाल ही हुई वेडिंग। आउटफिट में सबसे ज्यादा ट्रेंडी और डिजाइनर ब्लाउज के पैटर्न देखने को मिल रहे हैं। वेडिंग सीजन आने से पहले दुल्हन डिजाइनर, कैटेलॉग और बुटीक ब्लाउज डिजाइन करवा रही हैं। हाल ही सोनम कपूर ने भी अपनी वेडिंग पर ऑफ शोल्डर, फुल स्लीव्ज प्लेन ब्लैक ब्लाउज भी पहना था।

ये भी पढ़ेः Learn English: इन घरेलू वस्तुओं की मदद से भी आप बोल सकते हैं इम्प्रेसिव इंग्लिश

ये भी पढ़ेः Kenny Troutt जिन्होंने तय किया सड़क से महल तक का सफर, जानिए उनके सक्सेस सीक्रेट्स

बैक नेक ब्लाउज
रिसेप्शन के अलावा शादी का कोई भी फंक्शन हो यदि आप सिंपल साड़ी वियर करती हैं तो बैकलेस, कॉलर, केप ब्लाउज जैसे डिजाइनर ब्लाउज की डिमांड काफी बढ़ गई है। पैच वर्क के ब्लाउज भी कई सिंपल साडिय़ों के साथ पहना जा सकता है। ऑल टाइम फ्लोरल, गोल्ड व सिल्वर कलर के प्लेन, डिजाइनर व हैवी वर्क ब्लाउज भी हर साड़ी पर पहने जा सकते हैं।

कॉन्ट्रास्ट डिजाइनर
पहले कि तरह जरूरी नहीं कि जैसे प्रिंट, पैटर्न, फैब्रिक व डिजाइन की साड़ी हो वैसा ही ब्लाउज बनवाया जाए। आजकल लंबी लेंथ की साडिय़ों का चलन बढ़ गया है। इनके साथ कॉन्ट्रास्ट वाले डिजाइनर व एंटीक ब्लाउज को काफी पहना जाने लगा है। कलर कॉम्बिनेशन को ध्यान में रखते हुए कॉन्ट्रास्ट ब्लाउज सिले जाते हैं।

ये भी पढ़ेः बनें फाइनेंशियल एडवाइजर, शानदार कॅरियर के साथ कमाएंगे शानदार इनकम

ये भी पढ़ेः रोबोटिक इंजीनियरिंग सहित फॉरेन कोर्स की बढ़ रही है डिमांड, दिलाते हैं लाखों का पैकेज

हाई नेक, एम्ब्रॉइड्री व हैवी वर्क ब्लाउज
ट्रेंडी और फैशनेबल ब्लाउज की बात करें तो हाई नेक ब्लाउज, एम्ब्रॉइड्री, हैवी वर्क वाले ब्लाउज का चलन काफी है। ट्रेंडी और डिजाइनर ब्लाउज में स्लीव्ज पर भी एक्पेरिमेंट किए जा रहे हैं। इनमें हाफ, थ्री-फोर्थ और फुल लेंथ की स्लीव्ज वाले ब्लाउज को काफी पसंद किया जाता है।

सुनील शर्मा Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned