SBI Car Loan Interest: अब सस्ती ब्याज दर पर मिलेगा कार लोन, घर बैठे ऐसे करें Apply

-SBI Car Loan Interest Rate: अगर आप भी कार लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए यह अच्छा मौका है।
-भारतीय स्टेट बैंक ( SBI Loan Schemes ) अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आया है।
-एसबीआई अपने योनो मोबाइल ऐप ( SBI YONO App ) से कार लोन लेने पर ब्याज दर में छूट दे रहा हैं।
-सबसे अच्छी बात है कि आप घर बैठे ऑटो लोन ( Apply For Car Loan on SBI Yono App ) के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

By: Naveen

Published: 05 Sep 2020, 04:54 PM IST

नई दिल्ली।
SBI Car Loan Interest Rate: अगर आप भी कार लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए यह अच्छा मौका है। भारतीय स्टेट बैंक ( SBI Loan Schemes ) अपने ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आया है। एसबीआई अपने योनो मोबाइल ऐप ( SBI YONO App ) से कार लोन लेने पर ब्याज दर में छूट दे रहा हैं। कोई भी एसबीआई ग्राहक इस योजना का लाभ उठा सकता है। भारतीय स्टेट बैंक ने इसकी शुरुआत की है। सबसे अच्छी बात है कि आप घर बैठे ऑटो लोन ( Apply For Car Loan on SBI Yono App ) के लिए अप्लाई कर सकते हैं। साथ ही आपको ब्याज दर पर छूट भी मिलेगी।

PMMY: इस योजना में सरकार दे रही बिना गारंटी के 10 लाख रुपये का Loan, ऐसे करें आवेदन

घर बैठे करें अप्लाई
भारतीय स्टेट बैंक के ऑफर के तहत अगर आप एसबीआई योनो के जरिए कार लोन के लिए अप्लाई करते हैं तो आपको बैंक की सामान्य ब्याज दर पर 0.25 फीसदी तक छूट मिल सकती है। वहीं, अप्लाई करने के बाद तुरंत आपके कार लोन मिल जाएगा। आपको गाड़ी की ऑनरोड प्राइस पर फाइनेंस मिलता है। इससे आप पर बोझ कम पड़ेगा।

कैसे करें अप्लाई
एसबीआई योनो ऐप से आप कार लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं। इसमें आपको लोन चुकाने के लिए 7 साल तक का समय दिया जाता है। एसबीआई योनो ऐप से लोन लेने के लिए आपको एसबीआई योनो पर लॉगइन करना होगा। अगर आपने योनो ऐप के लिए रजिस्टर नहीं किया हैं तो पहले आपको रजिस्टर करना होगा। लॉगइन करने के बाद आपको मेन्यू पर जाना होगा। यहां आपको लोन के कई ऑप्शन मिलेंगे। आपको यहां कार लोन पर क्लिक करना है। इसके बाद आप कार लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

Bank से भी ज्यादा Post Office में मिल रहा रिटर्न, जानें Latest Interest Rates

एसबीआई ग्रीन कार लोन
अगर आप इलेक्ट्रिक गाड़ी खरीदने का मन बना रहे हैं तो भी आप एसबीआई से लोन ले सकते हैं। एसबीआई इलेक्ट्रिक गाड़ियां खरीदने के लिए ग्रीन कार लोन दे रहा है। इसमें आपको लोन चुकाने के लिए तीन से 8 साल तक का समय मिलता है। गाड़ी की ऑन रोड कीमत का 90 फीसदी तक लोन मिल सकता है।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned