script

गुरदासपुर से सनी देओल ने भरा नामांकन, 350 करोड़ की संपत्ति, विदेशों में भी खरीद रखा है घर

locationनई दिल्लीPublished: Apr 29, 2019 11:41:04 am

Submitted by:

manish ranjan

गुरदासपुर से सनी देओल ने भरा नामांकन
देश के अलावा विदेशों में भी है घर
कई लग्जरी गांड़ियों के हैं मालिक

sunny deol

बीजेपी में शामिल होने वाले सनी देओल के पास है 350 करोड़ की संपत्ति, विदेशों में भी खरीद रखा है घर

नई दिल्ली। पिता धर्मेंद्र और मां हेमा मालिनि के बाद सनी देओल ने भी भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया। सनी देओल ने 29 अप्रैल को गुरदासपुर से नामांकन भरा। फिल्मों में धमाल मचाने के बाद अब सनी देओल राजनीति की पिच पर अपनी पारी खेलने जा रहे है। माना जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी की तरफ से वो पंजाब के गुरुदासपुर से चुनाव लड़ सकते हैं। फिल्म अभिनेता सनी देओल केवल फिल्मों में ही हिट नहीं रहे हैं, दौलत के मामले भी सनी ने कई बड़े एक्टर्स को पीछे छोड़ रखा है। आइए जानते हैं कितने दौलत के मालिक है सनी देओल।
350 करोड़ के मालिक है सनी

नेटवर्दियर की रिपोर्ट के मुताबिक, सनी देओल करीब 50 मिलियन डॉलर यानी 350 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं । सनी की कमाई का जरिया सिर्फ फिल्में नहीं हैं । उनका एक प्रोडक्शन हाउस भी है जिसका नाम ‘विजेता फिल्म्स’ है। आपको बता दें सनी देओल फिलहाल एक फिल्म का 8 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं ।
ये भी पढ़ें: हेमा मालिनी, जया प्रदा से लेकर राहुल गांधी तक, ऐसे पैसे बचाते हैं आपके नेता

यहां से भी होती है कमाई

फिल्मों और प्रोडक्शन हाउस के अलावा सनी ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए भी कमाई करते हैं। सनी एक एंडोर्समेंट का 2 करोड़ रुपए तक चार्ज करते हैं। सनी कई बड़े ब्रांड्स को भी एंडोर्स कर चुके हैं।
ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2019 तीसरा चरण: आज चुनावी मैदान में होंगे 392 करोड़पति उम्मीदवार, 11 के पास नहीं एक भी रुपया

भारत के आलवा विदेशों में भी है संपत्ति

प्रॉपर्टी की बात करें तो सनी देओल के पास पास मुंबई के जुहू इलाके में शानदार बंगला है। इसके अलावा पंजाब में सनी का पैतृक घर और कई बीघा खेत हैं । साथ ही यूके में भी उनका शानदार घर है ।
ऑडी, पार्शे समेत कई गाड़ियों के मालिक

सनी देओल लग्जरी गाड़ियो के भी शौकीन है। उनके पास पोर्शे, ऑड़ी और रेंज रोवर समेत कई लग्जरी गाड़ियां भी है।

Business जगत से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं बाजार,फाइनेंस,इंडस्‍ट्री,अर्थव्‍यवस्‍था,कॉर्पोरेट,म्‍युचुअल फंड के हर अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो