scriptछेत्री ने प्रशंसकों को कहा शुक्रिया, बोले मेरा गौरव और जुनून उच्च स्तर पर | Patrika News

छेत्री ने प्रशंसकों को कहा शुक्रिया, बोले मेरा गौरव और जुनून उच्च स्तर पर

locationनई दिल्लीPublished: Jun 08, 2018 03:12:41 pm

Submitted by:

Siddharth Rai

सोशल मीडिया पर मुंबई में जारी हीरो इंटरकोंटिनेंटल कप में लोगों से स्टेडियम तक आने का आग्रह करते हुए एक वीडियो साझा करने के बाद से ही भारतीय टीम को प्रशंसकों का अपार समर्थन मिल रहा है।

chettri

छेत्री ने प्रशंसकों को कहा शुक्रिया, बोले मेरा गौरव और जुनून उच्च स्तर पर

नई दिल्ली। भारतीय फुटबाल टीम के कप्तान सुनील छेत्री पूरे देश भर से फुटबाल प्रशंसकों की ओर से मिले जोरदार समर्थन पर आभार प्रकट किया है। सोशल मीडिया पर मुंबई में जारी हीरो इंटरकोंटिनेंटल कप में लोगों से स्टेडियम तक आने का आग्रह करते हुए एक वीडियो साझा करने के बाद से ही भारतीय टीम को प्रशंसकों का अपार समर्थन मिल रहा है।
ये खबर भी पढ़े – भुवनेश्वर कुमार का बड़ा खुलासा, ड्रेसिंग रूम में परेशान करते थे इशांत शर्मा

दर्शकों से मिले समर्थन से खुश हैं
छेत्री ने न्यूजीलैंड के खिलाफ गुरुवार रात को खेले गए मैच में एक गोल से मिली हार के बाद आईएएनएस को दिए बयान में कहा, “पिछले सप्ताह देश के लोगों से मिले समर्थन और प्यार के बाद हमारा राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व करने का गौरव और जुनून उच्च स्तर पर है।”छेत्री ने कहा, “इससे हमें देश और अपने प्रशंसकों के लिए फुटबाल पिच पर बेहतरीन प्रदर्शन करने की प्रेरणा मिली है। आशा है कि यह रोमांच और ऊर्जा इस पूरे टूर्नामेंट के दौरान भी बनी रहेगी।”
ये खबर भी पढ़े – पाकिस्तान टीम से तंग आकर स्टीव रिक्सन ने कोच के पद से दिया इस्तीफा, बताई ये बड़ी वजह

न्यूज़ीलैंड से हारा भारत
न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए मैच में छेत्री की टीम को 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि, इस हार के बावजूद भारतीय टीम ने फाइनल में जगह बना ली है, जो रविवार को खेला जाएगा। छेत्री ने कहा, “मेरा मानना है कि यह लोगों की मानसिकता में बदलाव के एक युग की शुरुआत हो रही है। इसमें लोग पूरी तरह से हर प्रकार के खेल का समर्थन कर रहे हैं।” न्यूजीलैंड के साथ हुए मैच के दिन भी स्टेडियम खचाखच भरा रहा। लोगों ने भारी बारिश की परवाह नहीं किए बगैर स्टेडियम का रुख किया और भारतीय टीम की हौसलाअफजाई की।

ट्रेंडिंग वीडियो