scriptबंद होने के बावजूद भी लोग यहां से ऑनलाइन देख रहे हैं हार्दिक पांड्या का ये विवादित इंटरव्यू | after hotstar down hardik pandya interview people watch from this site | Patrika News

बंद होने के बावजूद भी लोग यहां से ऑनलाइन देख रहे हैं हार्दिक पांड्या का ये विवादित इंटरव्यू

locationनई दिल्लीPublished: Jan 12, 2019 02:39:14 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

हार्दिक पांड्या ने कहा कि जब पहली बार वो किसी लड़की के साथ शारीरीक संबंध बनाए थे तो उन्हेंने इसके बारे में अपने परिवार वालों को भी बताया था।

panday

बंद होने के बावजूद भी लोग यहां से ऑनलाइन देख रहे हैं हार्दिक पांड्या का ये विवादित इंटरव्यू

नई दिल्ली: बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर का चैट शो Koffee with Karan 6 इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है, जिसकी वजह है शो में आए गेस्ट भारतीय क्रिकेटर “हार्दिक पांड्या और केएल राहुल”। दरअसल, इस दोनों की चैट महिलाओं पर की गयी टिप्पणी की वजह से विवादों में बना हुआ है। इतना ही नहीं विवाद ज्यादा बढ़ने पर इस एपिशोड को Hotstar से ही हटा दिया गया। यानी अब यूजर्स इस विवादित एपिशोड को ऑनलाइन साइट Hotstar पर नहीं देख सकेंगे। लेकिन तबभी आप इस शो को देखना चाहते हैं तो आप https://www.dailymotion.com/video/x70ersz इस लिंक पर जा कर 48 मिनट के इस पूरे शो को देख सकते हैं।
Hotstar से शो हटाने की वजह

इतना ही नहीं “हार्दिक पांड्या और केएल राहुल” इन दोनों इतना ज्यादा विवादों में है ,जिसकी वजह से BCCI को भी एक्शन लेना पड़ा। गौरतलब है कि Hotstar पर कई सारे वेब सीरीज, शो और सीरियल भी दिखाएं जाते है, जिसकी वजह से इसे ज्यादातर लोग देखना पसंद करते हैं। ऐसे में हार्दिक पांड्या का यह बयाना जब सभी ने सुना तो उन्हें खिलाफ सोशल मीडिया पर मोर्चा खोल दिया। इसे देखने के बाद हार्दिक पाड्या को इंस्टाग्राम अकाउंट से माफी मांगनी पड़ी। उन्होंने इंस्टा पर लिखा कि कॉफी विद करण में मेरे द्वारा दिए बयान पर मैं सभी से माफी मांगता हूं। उन्होंने कहा कि मैं शो के अंदाज को देखते हुए ज्यादा खुल गया…किसी की बेइज्जती नहीं करना चाहता था।
जानें क्या कहा इन क्रिकेटरों ने

इस शो में पांड्या ने क्रिकेट में आने से पहले अपने रिलेशनशिप, डेटिंग और महिलाओं से जुड़े सवालों का जवाब देते हुए कहा कि उनके घरवालों की सोच काफी खुली हुई है और अपने परिवाल वालों से काफी फ्रैंक भी है। इतना ही नहीं उन्होंने ने कहा कि जब पहली बार वो किसी लड़की के साथ शारीरीक संबंध बनाए थे तो उन्हेंने इसके बारे में अपने परिवार वालों को भी बताया था। इसके अलावा उन्होंने कहा कि एक बार वो अपने पैरेंट्स को पार्टी में लेकर गए थे और जब मां-पापा ने हार्दिक से पूछा कि किसी लड़की को देख रहा है तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि एक के बाद एक लड़कियों की तरफ इशारा किया और उंगली दिखाकर उन्हें बताया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो