scriptAirtel और Jio का धमाका! सिर्फ 141 रुपये में पूरे साल फ्री डेटा और अनलिमिटेड कॉल का फायदा, जानिए ऑफ़र्स | Airtel and Jio cheapest recharge plan pay 141 rupees monthly for one year plan | Patrika News

Airtel और Jio का धमाका! सिर्फ 141 रुपये में पूरे साल फ्री डेटा और अनलिमिटेड कॉल का फायदा, जानिए ऑफ़र्स

locationनई दिल्लीPublished: Jan 21, 2023 11:36:07 am

Submitted by:

Bani Kalra

इस समय Airtel और Jio के पार पूरे साल लिए भी कई सारे प्लान्स मौजूद हैं जोकि न सिर्फ किफायती हैं बल्कि वैल्यू फॉर मनी भी साबित होते हैं। बस एक बार रिचार्ज करें और साल भर की छुट्टी। यहां हम आपको इन दोनों कंपनियों के के 365 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं

air_jio.jpg

Airtel और Jio ने अपने-अपने ग्राहकों के लिए कई शानदार रिचार्ज प्लान्स पेश किये हैं।जिनमें फ्रील कॉल्स, SMS, फ्री डेटा के साथ कई सारे बेनेफिट्स मिलते हैं। इस समय Airtel और Jio के पार पूरे साल लिए भी कई सारे प्लान्स मौजूद हैं जोकि न सिर्फ किफायती हैं बल्कि वैल्यू फॉर मनी भी साबित होते हैं। बस एक बार रिचार्ज करें और साल भर की छुट्टी। यहां हम आपको इन दोनों कंपनियों के के 365 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान्स के बारे में जानकारी दे रहे हैं।

 

Jio का 2879 रुपए वाला प्लान

Jio का यह प्लान 2879 रुपये की कीमत में आता है और इसकी वैलिडिटी 365 दिनों की है। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 2GB डेटा मिलेगा जोकि कुल मिलाकर 730 GB डेटा बनता है। वहीं, डेली डेटा कोटा खत्म हो जाने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64 Kbps हो जायेगी। इस प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉल्स की सुविधा भी दी जा रही है।

इतना ही नहीं रोजाना 100 SMS भी आपको मिलेंगे। इस प्लान के साथ Jio Apps का सब्सक्रिप्शन मुफ्त मिलेगा। Jio का 2879 रुपए वाले इस एक साल वाले प्लान को अगर महीने के हिसाब से देखें तो यह 240 रुपये महीना पड़ता है, यानी हर महीने रिचार्ज से बेहतर है एक बार ही रिचार्ज किया जाए। यह एक पैसा वसूल प्लान है।

Airtel का 1699 रुपए वाला प्लान

एयरटेल के इस प्लान की कीमत 1699 रुपए है। इस प्लान में आपको 365 दिन के लिए Unlmited Calling की सुविधा दी जाती है। इसमें STD और Roaming भी शामिल है। साथ ही इसमें आपको 1GB डाटा रोजाना मिलेगा ।टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, यह प्लान फिलहाल हिमाचल प्रदेश सर्किल में उपलब्ध है।

इस प्लान में आपको 3600 SMS मिलते हैं।फीचर्स की बात करें तो Airtel के इस प्लान में Apollo 24/7 भी 3 महीने के लिए सब्सक्रिप्शन मिलता है। इतना ही नहीं इसमें Fastag Recharge पर 100 रुपए का कैशबैक भी मिलता है।इसमें Free Hellotunes की सुविधा भी मिलती है।

इसके अलावा आप Wynk Music भी हासिल कर सकते हैं। अब इस प्लान को आप अगर महीने के हिसाब से देखें तो यह आपको 141 रुपए महीने पड़ता है, जोकि एक वैल्यू फॉर मनी है।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो