scriptAirtel ने लॉन्च किया 35, 65 और 95 रुपये वाला प्लान, 1 महीने के लिए मिलेंगे ये बड़े फायदे | Airtel launched 35, 65 and 95 rupees plans | Patrika News

Airtel ने लॉन्च किया 35, 65 और 95 रुपये वाला प्लान, 1 महीने के लिए मिलेंगे ये बड़े फायदे

locationनई दिल्लीPublished: Sep 04, 2018 05:56:23 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

कंपनी के इन तीनों प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, मुफ्त नेशनल रोमिंग, एसएमएस और डाटा का फायदा मिलेगा।

airtel

Airtel ने लॉन्च किया 35, 65 और 95 रुपये वाला प्लान, 1 महीने के लिए मिलेंगे ये बड़े फायदे

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में से एक Airtel ने अपने तीन नए प्लान्स लॉन्च कर दिए है। कंपनी के इन तीनों प्लान की वैधता 28 दिनों की होगी। साथ ही ग्राहकों को 4 जी/ 3 जी डाटा का फायदा भी मिलेगा। इन प्लान्स को फिलहाल तमिलनाडु, यूपी पश्चिम और पंजाब में पेश किया गया है। उम्मीद है कि जल्द ही कंपनी इन प्लान्स को अन्य शहरों में भी पेश करेगी। कंपनी के इन तीनों प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, मुफ्त नेशनल रोमिंग, एसएमएस और डाटा का फायदा मिलेगा। आपको बता दें Idea औरVodafone के मर्जर के बाद Airtel ने यह प्रीपेड प्लान्स पेश किए हैं इससे दूसरी टेलीकॉम कंपनियों को अच्छी टक्कर मिल सकती है।
यह भी पढ़ें

दमदार बैटरी वाला Motorola P30 Note स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, फीचर्स के मामले में है शानदार

200 से ज्यादा 4G स्मार्टफोन पर Airtel VoLTE करेगा सपोर्ट

इसके अलावा हाल में ही कंपनी ने यह घोषणा की है कि 200 से ज्यादा 4G स्मार्टफोन भारत में एयरटेल VoLTE नेटवर्क को सपोर्ट करेंगे। इससे एयरटेल यूजर्स कंपनी के नेटवर्क से VoLTE कॉल करने के साथ ही रिसीव कर पाएंगे। इनमें ओप्पो, वनप्लस, वीवो, एप्पल, सैमसंग, नोकिया, शाओमी, पैनासोनिक, लावा और कार्बन जैसी कई कंपनियां हैं, जो सॉफ्टवेयर लेवल पर एयरटेल VoLTE को सपोर्ट करते हैं।
यह भी पढ़ें

Jio vs Airtel vs Vodafone में किसका 70 दिनों वाला प्लान है बेहतर, यहां जानें

VoLTE की मदद से कॉलिंग के दौरान अच्छी ऑडियो क्वॉलिटी मिलती है। इसके साथ ही अच्छी स्पीड में डाटा भी मिलता है। आप airtel.in/volte पर जाकर स्मार्टफोन की उस पूरी लिस्ट को देख सकते हैं जो एयरटेल के 4G VoLTE को सपोर्ट करते हैं। ध्यान रहे 4G VoLTE सर्विस सिर्फ 4G स्मार्टफोन को ही सपोर्ट करेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो