scriptAirtel का धमाका: सिर्फ 47 रुपये वाले प्लान में मिलेंगे ये बड़े फायदे | Airtel launches a Rs 47 plan, know the offers | Patrika News
गैजेट

Airtel का धमाका: सिर्फ 47 रुपये वाले प्लान में मिलेंगे ये बड़े फायदे

कंपनी अपने इस प्लान में यूजर्स को वॉयस कॉलिंग, डाटा और एसएमएस का फायदा दे रही है।

नई दिल्लीAug 21, 2018 / 11:33 am

Vishal Upadhayay

airtel

Airtel ने लॉन्च किया 47 रुपये वाला प्लान, जानें क्या हैं ऑफर्स

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी airtel ने jio को टक्कर देने के लिए एक नया प्लान लॉन्च किया है। कंपनी के इस प्लान की कीमत काफी कम है। यह प्लान प्रीपेड ग्राहकों के लिए पेश किया गया है। आइए जानते हैं कंपनी अपने 47 रुपये वाले प्लान में क्या ऑफर दे रही है।
Airtel 47 रुपये प्लान

मीडिया रिपोर्ट की माने तो एयरटेल के इस प्लान की कीमत 47 रुपये है। कंपनी अपने इस प्लान में यूजर्स को वॉयस कॉलिंग, डाटा और एसएमएस का फायदा दे रही है। इस प्लान में यूजर्स को 125 के लिए कॉलिंग दी जा रही है। इसके अलावा 500 एमबी इंटरनेट डाटा और 50 एसएमएस भी दिया जा रहा है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। वहीं, कंपनी ने यह प्लान पेन इंडिया के लिए पेश किया है। मतलब ग्राहक इस प्लान को पूरे भारत में कही भी रिचार्ज करा सकते हैं।
Jio 52 रुपये प्लान

रिलायंस जियो के 52 रुपये वाले प्लान की बात की जाए तो इस प्लान में यूजर्स को 1.05 जीबी डाटा दिया जा रहा है। इसके अलावा 70 एसएमएस और जियो एप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। जियो के इस प्लान वैधता 7 दिनों की है।
एयरटेल अपने इस प्लान में यूजर्स को पूरे एक साल के लिए 20 जीबी अतिरिक्त डेटा दे रही है। ये सुविधा मौजूदा हर महीने 20 जीबी 3जी/ 4जी डेटा के साथ आती है जहां यूजर्स को 200 जीबी तक की रोलओवर की सुविधा मिलती है। इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स कोे अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा दी जा रही है। इस प्लान का फायदा उठाने के लिए यूजर्स को एयरटेल के वेबसाइट और माय एयरटेल की मदद लेनी होगी। हालांकि, यह सुविधा उन यूजर्स को दी जा रही है जो पहले से इस प्लान का इस्तेमाल कर रहे हैं जहां हर महीने उनके अकाउंट में 20 जीबी अतिरिक्त डेटा को और जोड़ दिया जाएगा।

Home / Gadgets / Airtel का धमाका: सिर्फ 47 रुपये वाले प्लान में मिलेंगे ये बड़े फायदे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो