scriptAirtel offer: इन प्रीपेड प्लान्स में रोजाना मिल रहा अतिरिक्त 400MB डाटा, ऐसे उठाएं फायदा | Airtel offer: Now selected prepaid users get extra 400MB daily data | Patrika News

Airtel offer: इन प्रीपेड प्लान्स में रोजाना मिल रहा अतिरिक्त 400MB डाटा, ऐसे उठाएं फायदा

locationनई दिल्लीPublished: May 21, 2019 11:14:57 am

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Airtel अपने कुछ चुनिंदा प्लान्स में दे रहा अतिरिक्त बेनिफिट
इन प्लान्स में Wynk music की सुविधा भी दी जा रही है
इनमें 399, 448 और499 रुपये वाले प्लान्स शामिल हैं

airtel

Airtel offer: इन प्रीपेड प्लान्स में रोजाना मिल रहा अतिरिक्त 400MB डाटा, ऐसे उठाएं फायदा

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी में से एक एयरटेल ( airtel ) ने अपने प्रीपेड यूजर्स को 400 जीबी अतिरिक्त डाटा देना शुरु कर दिया है। यह बेनिफिट कुछ चुनिंदा प्रीपेड प्लान्स में दिए जा रहे हैं। इनमें 399, 448 और499 रुपये वाले प्लान्स शामिल हैं। रिपोर्ट की माने तो कंपनी की तरफ से दिए जा रहे बेनिफिट को एयरटेल मोबाइल ऐप पर देखा जा सकता है। इसके अलावा यूजर्स को Norton Mobile Security की सुविधा पूरे एक साल के लिए दी जा रही है। साथ ही यूजर्स Wynk music से अनलिमिटेड गाना डाउनलोड कर सकते हैं।

सबसे पहले 399 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें यूजर्स को रोजाना 1 जीबी डाटा मिलता है। लेकिन मिल रहे नए बेनिफिट के तहत यूजर्स को 400 एमबी अतिरिक्त डाटा ऑफर किया जा रहा है। मतलब की अब यूजर्स रोजाना 1.4 जीबी डाटा का फायदा उठा सकते हैं। इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड नेशनल, लोकल और STD कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा यूजर्स रोजाना मुफ्त में मिल रहे 100 एसएमएस का लाभ भी उठा सकते हैं।

एयरटेल के दूसरे 448 रुपये वाले प्लान की वैधता 82 दिनों की है जिसमें यूजर्स को रोजाना 1.5 जीबी डाटा ऑफर किया जा रहा है। अब अतिरिक्त 400 एमबी डाटा के जुड़ जाने के बाद यूजर्स को रोजाना कुल 1.9 जीबी डाटा का लाभ मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड नेशनल, लोकल और STD कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा यूजर्स रोजाना मुफ्त में मिल रहे 100 एसएमएस का लाभ भी उठा सकते हैं।

कंपनी के तीसरे प्लान की कीमत 499 रुपये रुपये है। इस प्लान में भी यूजर्स को अनलिमिटेड नेशनल, लोकल और STD कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इसके अलावा यूजर्स रोजाना मुफ्त में मिल रहे 100 एसएमएस का लाभ भी उठा सकते हैं। मिल रहे अतिरिक्त डाटा बेनिफिट की बात करें तो यूजर्स को 400 एमबी डाटा ऑफर किया जा रहा है। मतलब की अब इस प्लान में पहले से मिल रहे रोजाना 2 जीबी डाटा की जगह 2.4 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो