Voda और Idea के हाथ मिलाते ही Airtel ने पेश किए 3 बेहद सस्ते प्लान, जानें ऑफर्स

Voda और Idea के हाथ मिलाते ही Airtel ने पेश किए 3 बेहद सस्ते प्लान, जानें ऑफर्स

Vishal Upadhayay | Publish: Sep, 05 2018 12:11:06 PM (IST) गैजेट

इस विलय से सबसे ज्यादा नुकसान Airtel को हुआ है, जिसकी वजह से उसके सर से नंबर वन का ताज उतर गया है।

नई दिल्ली: Voda और Idea के हाथ मिलाने के बाद एक बार फिर से टेलीकॉम सेक्टर में प्रतिस्पर्धा काफी बढ़ गई है। इस विलय से सबसे ज्यादा नुकसान Airtel को हुआ है, जिसकी वजह से उसके सर से नंबर वन का ताज उतर गया है। इसी को देखते हुए कंपनी ने अपने तीन नए प्रीपेड प्लान पेश किए हैं। इन प्लान्स की कीमत 35, 65, और 95 रुपये है। हालांकि, कंपनी ने इन प्लान्स को अभी सिर्फ पंजाब, तमिलनाडु और यूपी वेस्ट के ग्राहकों के लिए पेश किया है। उम्मीद है आने वाले कुछ हफ्तों में इन प्लान्स को अन्य शहरों में भी उपलब्ध कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें: 6 सितंबर को Nokia 6.1 plus की दूसरी सेल, यूजर्स ने इस फीचर को लेकर की शिकायत

35 रुपये प्लान

कंपनी के इस सबसे कम कीमत वाले प्लान की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 26.66 रुपये का टॉक-टाइम मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों को कॉलिंग के लिए एक पैसे प्रति सेकेंड की दर से भुगतान करना होगा। साथ ही ग्राहकों को 100 एमबी डाटा का फायदा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

यह भी पढ़ें: मात्र 6,999 रुपये में लॉन्च हुआ Honor 7S स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

65 रुपये प्लान

कंपनी के इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इस प्लान में ग्राहकों को 65 रुपये का फुल टॉक-टाइम बैलेंस मिलेगा। ग्राहकों को कॉलिंग के लिए एक पैसे प्रति सेकेंड की दर से भुगतान करना होगा। इसके अलावा ग्राहकों को 200 एमबी डाटा का फायदा मिलेगा।

यह भी पढ़ें: Xiaomi Poco F1 की दूसरी सेल आज, मिलेगा 1000 का कैशबैक

95 रुपये प्लान

कंपनी के इस प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को 95 रुपये का फुल टॉक-टाइम मिलेगा। इसके अलावा ग्राहकों को कॉलिंग के लिए एक पैसे प्रति दो सेकेंड की दर से भुगतान करना होगा। साथ ही इस प्लान में ग्राहकों को 500 एमबी डाटा का लाभ मिलेगा। एयरटेल के इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।

Ad Block is Banned