script

भारत में शुरू हुआ Apple का ई-स्टोर, मिल रहा 24,000 तक का डिस्काउंट

locationनई दिल्लीPublished: Sep 27, 2020 10:55:44 am

Submitted by:

Mahendra Yadav

इस ई—स्टोर पर यूजर एप्पल के सभी प्रोडक्ट खरीद पाएंगे। ऑनलाइन स्टोर पर यूजर्स को MacBooks, iPad Series, Apple Watch, Apple AirPods, HomePod सहित सभी प्रोडक्ट आसानी से मिल जाएंगे।

iPhone के चाहनों वालों के लिए एक अच्छी खबर है। iPhone बनाने वाली कंपनी Apple के ई—स्टोर का भारत में काफी समय से इंतजार किया जा रहा था। अब यह इंतजार खत्म हो गया है। Apple ने भारत में अपने ई—स्टोर की शुरुआत कर दी है। साथ ही कुछ iPhone पर बंपर डिस्काउंट भी मिल रहा है। ई—स्टोर शुरू होने से अब यहां लोग Apple के प्रोडक्ट आसानी से खरीद पाएंगे। इस ई—स्टोर पर यूजर एप्पल के सभी प्रोडक्ट खरीद पाएंगे। ऑनलाइन स्टोर पर यूजर्स को MacBooks, iPad Series, Apple Watch, Apple AirPods, HomePod सहित सभी प्रोडक्ट आसानी से मिल जाएंगे।
यह भी पढ़ें—BSNL लाया डेटा का सुनामी, फ्री कॉलिंग के साथ 480 जीबी हाई स्पीड डेटा, यहां जानें सभी प्लान

हाल ही कंपनी ने कुछ नए प्रोडक्ट भी लॉन्च किए थे। इनमें iPad Air 4 और iPad 8th शामिल थे। फिलहाल ये प्रोडक्ट भारत के ई—स्टोर पर उपलब्ध नहीं हैं, लेकिन अगले महीने ये दोनों प्रोडक्ट भी एप्पल ई स्टोर पर उपलब्ध हो जाएंगे, तब यूजर्स इन्हें खरीद सकते हैं।
apple2.png
ई-स्टोर पर मिलेंगे ये प्रोडक्ट

भारत में एप्पल के ई—स्टोर पर भारतीय यूज़र्स iPhone 11 Pro, Apple iPhone 11 Pro Max, iPhone 11, iPhone SE, और iPhone XR खरीद सकते हैं। हालांकि अभी इस ई स्टोर पर iPhone 7, iPhone 8, और iPhone X का स्टॉक नहीं है। ऐसे में आप इन्हें फिलहाल ई—स्टोर से नहीं खरीद पाएंगे। कंपनी का कहना है कि जल्द ही ई—स्टोर पर इन iPhone के स्टॉक आ जाएंगे।
छात्रों के लिए बंपर डिस्काउंट

Apple कंपनी भारतीय छात्रों के लिए खास ऑफर लेकर आई है। इसके तहत छात्रों को पढ़ाई के लिए कुछ प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट मिलेगा। एजुकेशन और स्टूडेंट डिस्काउंट के तहत नया मैकबुक खरीदने पर छात्रों को 23,990 रुपए तक का डिस्काउंट दिया जाएगा। वहीं आईपैड पर उन्हें 7,745 रुपए तक का डिस्काउंट मिलेगा।
यह भी पढ़ें—यहां जानें, WhatsApp से कैसे लीक हो रही हैं बॉलीवुड स्टार्स की Drugs चैट! आप भी रहें सावधान

पूरी करनी होगी ये शर्त

कोई भी इस ऑफर का अनुचित लाभ न उठा सके, इसके लिए कंपनी ने एक शर्त भी रखी है। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए यूजर्स को पूरी डीटेल देनी होगी। Apple के इस ऑफर का फायदा सिर्फ मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स, टीचर्स और स्टॉफ ही उठा सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो