BenQ ने भारत में लॉन्च की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कैमरा सीरीज, जानिए इनकी कीमत और फीचर्स

 

  • इन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कैमरों को डीवीवाय21, डीवीवाय22 और डीवीवाय23 के नाम से लॉन्च किया गया है।
  • इन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कैमरों में कई बिजनेस एप्लीकेशन भी दी गई हैं।

By: Mahendra Yadav

Published: 05 Dec 2020, 01:14 PM IST

ताइवानी इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी बेनक्यू (BenQ) ने भारत में अपने वीडियो कैमरे की एक नई रेंज लॉन्च की है। इन वीडियो कैमरों की शुरुआती कीमत 17,500 रखी गई है। कंपनी का कहना है कि इसे आज के जमाने में काम करने की नई शैली में सामंजस्य बिठाने के लिए तैयार किया गया है। इन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कैमरों को डीवीवाय21, डीवीवाय22 और डीवीवाय23 के नाम से लॉन्च किया गया है। इनकी डिस्प्ले काफी अच्छी है और स्मार्ट प्रोजेक्टर्स से लैस हैं।

प्रोफेशनल यूज के लिए बेहतर
इन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कैमरों की लॉन्चिंग के मौके पर बेनक्यू इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर राजीव सिंह ने कहा, वीडियो कैमरे की इस नई सीरीज में कई ऐसे अनोखे फीचर्स हैं, जो कि बिल्कुल नए हैं। इसकी यही खूबी इसे पेशेवर कामों के लिए उपयुक्त बनाती है। हमारा प्रयास हमेशा सर्वश्रेष्ठ देने का रहा है और यह नई रेंज इसी बात पर खरी उतरती है।

यह भी पढ़ें—आपके घर की निगरानी करेगा Zebronics टू वे कन्वर्सेशन वाला कैमरा ZEB-Smart cam 100, जानें फीचर्स

कई बिजनेस एप्लीकेशन से लैस
कंपनी के मुताबिक, स्टाइलिश डिजाइन, वायरलेस फीचर, पहले से शामिल कई बिजनेस एप्लीकेशनों से लैस यह नई सीरीज काम करने के अलग-अलग परिदृश्यों में कॉन्फ्रेंसिंग के अनुभव को बेहतर बनाती है।

यह भी पढ़ें—मोबाइल स्क्रीन पर लगे स्क्रैच को हटाएं इन अमेजिंग ट्रिक्स से, चमक उठेगी डिस्प्ले

4के होम प्रोजेक्टर्स भी किए थे लॉन्च
बता दें कि इससे पहले बेनक्यू ने पिछले वर्ष भारत में दो नए 4के होम सिनेमा प्रोजक्टर्स भी लॉन्च किए थे। इन प्रोजेक्टर्स को कंपनी ने डब्ल्यू2700 और डब्ल्यू5700 के नाम से भारतीय बाजार में उतारा था। ये सिनेमेटिककलर टेक्नोलॉजी, प्रोजेक्टर-ऑप्टिमाइज्ड एचडीआर-प्रो सपोर्ट और इंडिविजुअल फैक्टरी कलर कैलिब्रेशन फीचर्स से लैस हैं। डब्ल्यू2700 और डब्ल्यू5700 को क्रमश: 2.49 लाख रुपए और 2.99 लाख रुपए में लॉन्च किया गया था।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned