script50000 mAh की शक्तिशाली बैटरी वाले ये हैं बेस्ट Power bank, आपके फोन को 10 बार कर सकते हैं चार्ज | Best 50000 mAh power bank in india with super-fast charging | Patrika News

50000 mAh की शक्तिशाली बैटरी वाले ये हैं बेस्ट Power bank, आपके फोन को 10 बार कर सकते हैं चार्ज

locationनई दिल्लीPublished: Jun 23, 2022 11:49:23 am

Submitted by:

Bani Kalra

तो यहां हम आपके लिए पूरे 50,000 की बैटरी वाले कुछ जबरदस्त पावर बैंक के बारे में जानकारी दे रहे हैं जोकि आपके लिए काफी अच्छे ऑप्शन साबित हो रहे हैं। ये पावर बैंक उन लोगों के लिए हैं जो ज्यादा ट्रेवल करते हैं ।

50000mah_powerbank.jpg

हम सभी रोजाना सबसे ज्यादा समय स्मार्टफोन पर बिताते हैं, फिर चाहे काम हो या न हो, हर समय स्मार्टफोन हमारे हाथ में ही है । अब ऐसे में ज्यादा इस्तेमाल से फोन की बैटरी भी जल्दी जल्दी खत्म होने लगती है। जिसकी वजह से फोन को चार्ज भी करना पड़ता है, लेकिन कई बार ऐसा होता है जब हम घर से बाहर होते हैं, या ट्रेवल कर रहे होते हैं तब अगर फोन की बैटरी खत्म हो जाए और चार्ज करने के लिए पावर न मिले तो दिक्कतें पैदा होने लगती हैं । अब ऐसे में पावर बैंक ही साथ निभाता है। इस समय मार्केट में 5,000mAh की बैटरी से 28,000mAh की बैटरी वाले पावर बैंक आपको आसानी से मिल जायेंगे। लेकिन अगर आपको इससे भी ज्यादा क्षमता वाले पावर बैंक की जरूरत है तो यहां हम आपके लिए पूरे 50,000 की बैटरी वाले कुछ जबरदस्त पावर बैंक के बारे में जानकारी दे रहे हैं जोकि आपके लिए काफी अच्छे ऑप्शन साबित हो रहे हैं। ये पावर बैंक उन लोगों के लिए हैं जो ज्यादा ट्रेवल करते हैं । 

Ambrane 5000 mAh Power bank

Ambrane ब्रांड अपने हाई क्वालिटी पावर बैंक के लिए जानी जाती है। कंपनी ने हाल ही में अपना हाई कैपसिटी पावर बैंक को मार्केट में उतारा है। यह कोम्प्क्ट साइज़ में है जिसकी वजह से आप इसे कैरी कर सकते हैं। लेकिन इसका वजन एक किलोग्राम है। यह मैटेलिक बॉडी में आता है। सेफ्टी के लिए इसमें मल्टी लेयर की प्रोटेक्शन दी गई है। यह मॉडल 50000 mAh की पावरफुल बैटरी से लैस मिलता है जिसमें आपके किसी भी फ़ोन को सिर्फ 30 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज करने की क्षमता रखता है। इसके 18वाट की सुपरफ़ास्ट चार्जिंग क्षमता के साथ मिल जाएगा। इसके अलावा आपको इसमें तीन आउटपुट पोर्ट्स जिसमें 2 यूएसबी और 1 टाइप सी का ऑप्शन मिल जाता है जिससे आप एक साथ तीन अलग-अलग डिवाइस को चार्ज कर सकते हैं। इसके साथ ही आप से वायरलेस ईयरबड, नेकबैंड और भी बहुत कुछ चार्ज कर सकते हैं। आपको यह प्रोडक्ट ब्लैक कलर में ऑनलाइन 3,999 रुपये की कीमत और 6 महीने की वारंटी के साथ मिल जाएगा।

Moerdon 5000 mAh Power bank

इस लिस्ट में दूसरा मॉडल Moerdon ब्रांड का पावर बैंक है। इसका साइज़ भी कॉम्पैक्ट है और इसका डिजाइन आपको पसंद आएगा। इस पावर बैंक की मदद से आप मोबाइल फ़ोन के साथ-साथ अन्य डिवाइस भी चार्ज कर सकते हैं। 50000 mAh की महा बैटरी के साथ आने वाला यह मॉडल कई फीचर्स से भी लैस हैं। इसमें आपको तीन पोर्ट मिल जाते हैं जिसमें 2 USB और 1 टाइप-सी का ऑप्शन मिल जाता है। इसके साथ ही आपको इसमें LED डिस्प्ले मिलता है जिसे रीड करना बेहद आसान है। यह प्रोडक्ट 50 प्रतिशत बैटरी पर भी आपके डिवाइस को तेज़ी से चार्ज कर सकता है। ब्लैक कलर में यह मॉडल आपको 2,499 रुपये की कीमत और 1 साल की वारंटी पर मिल जाएगा।

Callmate 5000 mAh Power bank

कॉलमेट ब्रांड का पावर बैंक भी आप देख सकते हैं । यह मॉडल आपको कॉम्पैक्ट साइज,लाइट वेट और इजी टो कैरी ऑप्शन के साथ मिलेगा । इसके साथ ही यह मॉडल 5 वाट की क्षमता और 50000 mAh की कैपेसिटी से लैस मिलेगा। यह प्रोडक्ट आपको चार यूएसबी आउटपुट के साथ मिलता है जिससे आप एक साथ चार डिवाइस चार्ज कर सकते हैं। इसके अलावा आपको LED डिस्प्ले मिलता है जिसमें आप बैटरी प्रतिशत आसानी से रीड कर सकते हैं। आपको इसमें ड्यूल LED इमरजेंसी लाइट का ऑप्शन मिल जाएगा। आप इस मॉडल को वाइट कलर में ऑनलाइन 2,599 रुपये की कीमत और 6 महीने की वारंटी पर ख़रीद सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो