script

200 रुपये से भी कम में खरीदें ये बेस्ट वायर वाले माउस, अब कम होगा तेज और आसान

locationनई दिल्लीPublished: Jun 22, 2022 01:33:57 am

Submitted by:

Bani Kalra

लैपटॉप और डेस्कटॉप पर काम करते समय अगर आप माउस की मदद लेते हैं तो आपका काम आसान हो जाता है। यहां हम आपको 200 रुपये से भी कम कीमत में मिलने वाले बेस्ट माउस की जानकारी दे रहे हैं जो आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकते हैं

 Best Wired Mouse

Best Wired Mouse

यहां हम आपको कुछ खास और किफायती वायर्ड माउस के बारे में बता रहे हैं जोकि आपकी पसंद बन सकते हैं।

डेस्कटॉप और लैपटॉप पर काम करते समय अगर एक अच्छा माउस हो तो काम काफी आसान और फ़ास्ट हो सकता है। वैसे तो मार्केट में वायरलैस माउस की काफी डिमांड है लेकिन अभी भी वायर वाले माउस भी खूब पसंद किये जा रहे हैं। खास बात यह है कि ये न सिर्फ सस्ते होते हैं बल्कि इनकी लाइफ भी ज्यादा होती है। यहां हम आपको कुछ खास और किफायती वायर्ड माउस के बारे में बता रहे हैं जोकि आपकी पसंद बन सकते हैं। आइयें जानते हैं…

Zebronics Wired Mouse

आप जेब्रोनिक्स ब्रांड का मॉडल (Zeb-Comfort) देख सकते हैं,जो आपको पसंद आयेगा। यह मॉडल आपको कॉम्पैक्ट साइज और लाइट वेट के ऑप्शन में मिल जाएगा। यह प्रोडक्ट आपको एर्गोनॉमिक डिज़ाइन के साथ मिल जाएगा जो आसान प्लग-एंड-प्ले मैकेनिज्म के साथ आता है। इसके साथ ही यह माउस आपको 3 बटन बाएं-क्लिक, राइट-क्लिक और स्क्रॉल व्हील के साथ मिल जाएगा। यह हाई प्रिसिशन यानि 1000 डीपीआई और नेविगेशन के लिए ऑप्टिकल सेंसर के साथ मिल जाता है। इसकी वायर आपको 1.2 मीटर लंबी मिल जाती है, जिससे इसे इस्तेमाल करना और आसान बनता है। ब्लैक कलर में यह प्रोडक्ट आपको ऑनलाइन 139 रुपये की कीमत और 1 साल की वारंटी के साथ मिल जाएगा।

Portronics Wired Mouse


पोर्टरोनिक्स ब्रांड का टॉड 21 वायर्ड माउस आपके लिए अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। यह प्रोडक्ट भी आपको लाइट वेट और कॉम्पैक्ट साइज में मिल जाएगा। इसका डिज़ाइन एर्गोनॉमिक है जिससे आपकी ग्रिप बनी रहती है और हाथ भी नहीं थकता। फीचर के लिए आपको इसमें 4 बटन ऑप्शन मिलता है जिसमें आपको राइट क्लिक, लेफ्ट क्लिक, स्क्रॉल व्हील, डीपीआई स्विच बटन मिल जाता है। इसके अलावा आपको एंटी-स्लिप पैड और LED इंडिकेटर की सुविधा भी मिलती है। 1.5 मी लंबी वायर मिलती है जिससे आपका काम करना आसान हो जाता है। आप इस मॉडल को ब्लैक कलर में ऑनलाइन 179 रुपये में ख़रीद सकते हैं, जिसके साथ कंपनी 1 साल की वारंटी भी देती है।

 

Quantum Wired Mouse

आप क्वांटम ब्रांड का मॉडल (QHM-3) भी देख सकते हैं,जो आपकी पसंद बन सकता है। कॉम्पैक्ट साइज और लाइट वेट के फीचर से लैस यह वायर्ड माउस आपके लिए फ़ायदे का सौदा साबित हो सकता है। इसका एर्गोनॉमिक डिज़ाइन आपकी ग्रिप को मज़बूत बनाता है, जिससे आप देर तक बिना हाथ थकाए काम कर सकते हैं। यह मॉडल आपको USB ऑप्टिकल सेंसर टेक्नोलॉजी के साथ मिलता है जो बेहतर तरीके से काम करता है। इसके साथ ही यह 1000 DPI से लैस मिलेगा जिसको कंप्यूटर के साथ-साथ लैपटॉप पर भी इस्तेमाल किया जा सकता है। यह वायर्ड माउस लेफ्ट एंड राइट हैंड दोनों के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन बन सकता है और आप इसे किसी भी सरफेस पर इस्तेमाल कर सकते हैं। आपको यह प्रोडक्ट ब्लैक कलर में ऑनलाइन 170 रुपये की कीमत और 1 साल की वारंटी के साथ ख़रीद सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो