scriptBSNL ने अपने कैशबैक ऑफर की समय सीमा बढ़ाई, अब 30 अप्रैल तक उठा सकेंगे फायदा | BSNL extends deadline for its annual plan cashback offer | Patrika News

BSNL ने अपने कैशबैक ऑफर की समय सीमा बढ़ाई, अब 30 अप्रैल तक उठा सकेंगे फायदा

locationनई दिल्लीPublished: Apr 02, 2019 01:53:13 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

BSNL के एनुअल प्लान पर मिल रहा 25% कैशबैक ऑफर
यूजर्स ऐसे उठा सकेंगे इस ऑफर का फायदा
इस ऑफर के डेडलाइन को 30 अप्रैल तक बढ़ाया गया

bsnl

BSNL ने अपने कैशबैक ऑफर की समय सीमा बढ़ाई, अब 30 अप्रैल तक उठा सकेंगे फायदा

नई दिल्ली: सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ( bsnl ) ने अपने एनुअल प्लान पर मिल रहे 25% कैशबैक ऑफर की डेडलाइन को बढ़ा दिया है। इससे पहले इस ऑफर का फायदा 31 मार्च तक ही उठाया जा सकता था, जिसे अब बढ़ा कर 30 अप्रैल तक कर दिया गया है। मतलब की यूजर्स अब इस महीने भी कंपनी के इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। इसकी जानकारी कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर के दी है।

आपको बता दें कंपनी ने इस ऑफर को पिछले महीने ही पेश किया था, जिसकी डेडलाइन को अब बढ़ दिया गया है। हालांकि इस ऑफर को सिर्फ कंपनी ने अपने ऐनुअल ब्रॉडबैंड प्लान के लिए ही पेश किया है। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए सबसे पहले आपको BSNL ब्रॉडबैंड कनेक्शन पर लॉगिंग करना होगा और इस स्कीम को सब्सक्राइब करने के लिए एग्री पर क्लिक करना होगा। इस दौरान एक नया विंडो ओपन होगा जहां आपको कैप्चा के साथ अपनी सर्विस आईडी नंबर डालना होगा। इसके दौरान मोबाइल पर आए ओटीपी को एंटर करना होगा और फिर वैलिडिट पर टैप करें। फिर यहां दिए गए ऐनुअल और अपने मौजूदा प्लान को वेरिफाइ करें।

यह भी पढ़ें

मात्र 199 रुपये में मिल रहा ये स्मार्ट शर्ट, स्मार्टफोन के जरिए बस 30 सेकेंड में बदल सकेंगे रंग

https://twitter.com/hashtag/BSNL?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इसके बाद अगर 25 प्रतिशत के कैशबैक के लिए प्लान को चेंज करना चाहते हैं तो सबमिट पर क्लिक करें। इसके बाद ऑर्डर क्रिएट होते ही आपकी स्क्रीन पर एक रिक्वेस्ट नंबर आएगा। बता दें कि रिक्वेस्ट महीने में केवल एक बार ही कर सकते हैं। अगर अपने प्लान के लिए पहले ही रिक्वेस्ट डाल चुके हैं तो दोबारा नई रिक्वेस्ट नहीं आएगा। इस पूरी प्रक्रिया के बाद कैशबैक यूजर्स के अकाउंट में आ जाएगा। यूजर्स इस कैशबैक का यूज अन्य सर्विस के भुगतान के लिए कर सकते है। ध्यान रहे कि अगर किसी कारण यूजर्स अपने प्लान को कम रेंटल वाले प्लान में बदलते हैं या फिर प्लान खत्म होने से पहले इसे डिसकनेक्ट करते हैं तो उनसे कैशबैक को वापस ले लिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो