scriptBSNL ने अपने दो ब्रॉडबैंड प्लान में किया बदलाव, अब मिल रही ये बड़ी सुविधाएं | BSNL revised its 2 Bharat Fiber broadband plan | Patrika News

BSNL ने अपने दो ब्रॉडबैंड प्लान में किया बदलाव, अब मिल रही ये बड़ी सुविधाएं

locationनई दिल्लीPublished: Jul 02, 2019 04:45:53 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

BSNL ने Bharat Fiber ब्रॉडबैंड प्लान में किया बदलाव
BSNL ने 777 और 3,999 रुपये वाले प्लान में किया बदलाव

bsnl

BSNL ने अपने दो ब्रॉडबैंड प्लान में किया बदलाव, अब मिल रही ये बड़ी सुविधाएं

नई दिल्ली: सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ( bsnl ) आए दिन अपने पोस्टपेड और प्रीपेड प्लान्स में बदलाव कर इसे पहले से बेहतर तरीके से पेश कर रही है। वहीं, कंपनी ने इस बार अपने दो ब्रॉडबैंड प्लान को रिवाइस किया है। ये दोनों ही प्लान कंपनी के नए फाइबर नेटवर्क ब्रॉडबैंड सेवा Bharat Fiber के अंदर आते हैं। तो आइए जानते हैं बदलाव के बाद अब कंपनी इन प्लान्स में क्या सुविधाएं दे रही है।

यह भी पढ़ें

365 दिनों की वैधता के साथ Airtel का नया प्लान लॉन्च, हर दिन मिलेगा अनलिमिटेड डाटा व कॉलिंग का लाभ

कंपनी ने अपने 777 रुपये मासिक वाले प्लान की कीमत को बढ़ा कर अब 849 रुपये कर दिया है। इस प्लान में यूजर्स को पहले 500 जीबी डाटा दिया जा रहा था। वहीं, बदलाव के बाद अब इसमें यूजर्स को 600 जीबी डाटा का फायदा मिलेगा। इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को 50mbps की स्पीड मिलेगी। हालांकि कि डाटा की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घट कर 2mbps हो जाएगी। यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी।

यह भी पढ़ें

Flipkart Flipstart Days Sale: आज से 3 जुलाई तक उठाएं इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर 80% तक की छूट का फायदा

यह भी पढ़ें

स्मार्टफोन को इन 5 सावधानियों से बचाएं, बैटरी फटने का कम रहेगा ख़तरा

बीएसएनएल ने अपने 3,999 रुपये वाले प्लान की कीमत को बढ़ा कर अब 4,499 रुपये कर दिया है। इस प्लान में यूजर्स को पहले 50 जीबी डाटा दिया जा रहा था। वहीं, बदलाव के बाद अब इसमें यूजर्स को 55 जीबी डाटा का फायदा मिलेगा। इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स को 100mbps की स्पीड मिलेगी। हालांकि कि डाटा की लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घट कर 4mbps हो जाएगी। यूजर्स इस प्लान में भी अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा उठा सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो