Flipkart Flipstart Days Sale: आज से 3 जुलाई तक उठाएं इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर 80% तक की छूट का फायदा

  • किचन प्रोडक्ट्स और स्पीकर्स पर भी मिल रहा डिस्काउंट
  • Axis बैंक के कार्ड पर मिल रहा 10% का डिस्काउंट
  • Bajaj Finserv कार्ड के जरिए उठाएं EMI ऑप्शन का फायदा

By: Vishal Upadhayay

Published: 01 Jul 2019, 12:36 PM IST

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) पर Flipstart Days Sale का आयोजन किया गया है। कंपनी के इस सेल को 1 जुलाई यानी आज से लाइव कर दिया गया है, जो 3 जुलाई तक चलेगी। इस सेल के दौरान ग्राहक इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर 80% तक की छूट का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा Irons, Mixers और किचन के प्रोडक्ट्स पर 70% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही ग्राहक हेडफोन और स्पीकर्स पर मिल रहे 60% तक के डिस्काउंट का लाभ भी उठा सकते हैं। अन्य ऑफर के तहत ग्राहक खरीदारी के दौरान बजाज फिनसर्व ( Bajaj Finserv ) कार्ड के जरिए ईएमआई पर भी शॉपिंग कर सकते हैं।

यहां Lenovo , HP, Acer , Asus और MacBook के लैपटॉप को डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। इनमें Asus Vivo Celeron Dual Core लैपटॉप को शुरुआती कीमत 13,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। अगर आप गेम के शौकिन है तो Acer Nitro 5 Ryzen 5 Quad Core गेमिंग लैपटॉप को शुरुआती कीमत 48,990 रुपये में खरीद सकते हैं। Apple MacBook Air Core i5 5th Gen ( 8GB/128GB SSD ) लैपटॉप को 64,990 रुपये में बेचा जा रहा है। इन सभी लैपटॉप की खरीदारी के दौरान अगर आप एक्सिस ( Axis ) बैंक के बज क्रेडिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो आपको 10% की छूट मिलेगी। इसके अलावा इन लैपटॉप को नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। इसी तरह आप पावर बैंक, कैमरा और स्मार्ट डिवाइस पर भी अच्छी डील का फायदा उठा सकते हैं।

इस सेल में Irons के अलावा किचन प्रोडक्ट्स पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है। आप सेल में Iron को 325 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा induction , water purifier और Mixers पर भी अच्छी छूट दी जा रही है। यहां boAt के स्पीकर्स पर 60% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। आप 5,999 रुपये की शुरूआती कीमत के साथ स्पीकर को खरीद सकते हैं। स्पीकर्स की खरीदारी पर भी एक्सिस ( Axis ) बैंक के बज क्रेडिट कार्ड के जरिए 10% का डिस्काउंट दिया जा रहा है और ग्राहक स्पीकर्स को नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

Show More
Vishal Upadhayay
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned