scriptDiwali Sale में सस्ते मिलेंगे iPhone SE और iPhone XR, यहां जानें डिटेल | Discount on iphone SE and iphone XR in Flipkart Diwali sale | Patrika News

Diwali Sale में सस्ते मिलेंगे iPhone SE और iPhone XR, यहां जानें डिटेल

locationनई दिल्लीPublished: Oct 27, 2020 05:15:24 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

Flipkart Diwali Sale के दौरान स्मार्टफोन्स पर बंपर डिस्काउंट दिया जाएगा। इस सेल के दौरान iPhone पर भी अच्छी छूट मिलेगी।

दिवाली के फेस्टिव सीजन में सभी ई—कॉमर्स कंपनियां सेल का आयोजन करती हैं। इस सेल में ग्राहकों को प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट और अन्य ऑफर भी दिए जाते हैं। ई—कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर भी दिवाली सेल शुरू होने जा रही है। Flipkart Diwali Sale के दौरान स्मार्टफोन्स पर बंपर डिस्काउंट दिया जाएगा। इस सेल के दौरान iPhone पर भी अच्छी छूट मिलेगी। अगर आप भी iPhone खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपको यहां अच्छा डिस्काउंट मिल सकता है।
4 नवंबर तक चलेगी सेल
बता दें कि Flipkart Diwali Sale 29 अक्टूबर से शुरू होगी और यह सेल 4 नवंबर तक चलेगी। इस दौरान iPhone SE, iPhone XR सहित दूसरी कंपनियों के स्मार्टफोन्स पर भी डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके साथ ही क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर भी इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।
यह भी पढ़ें—10 हजार रु से भी कम में मिल रहे हैं शानदार फीचर्स से लैस ये स्मार्टफोन्स

iPhone SE
Flipkart Diwali Sale के दौरान iPhone SE पर भी अच्छा डिस्काउंट मिलेगा। सेल के दौरान इस आईफोन को आप 32,900 रुपए में खरीद सकते हैं। बता दें कि iPhone SE इसी साल लॉन्च किया गया है। फिलहाल इस फोन की कीमत फ्लिपकार्ट पर 49,999 रुपए है। सेल के दौरान इसकी कीमत कम होगी। फीचर्स की बात करें तो इस फोन में iPhone 11 सीरीज वाला प्रोसेसर A13 Bionic दिया गया है। iPhone SE 2020 के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 4.7 इंच की रेटिना एचडी डिस्प्ले मिलेगी। साथ ही इसमें टच आईडी का सपोर्ट भी दिया गया है।
iphone2.png
iPhone XR
फ्लिपकार्ट दिवाली सेल में iPhone XR पर डिस्काउंट मिलेगा। बता दें कि भारत में यह आईफोन काफी पॉपुलर हुआ है और इसकी बिक्री भी अच्छी हुई है। Flipkart Diwali Sale में यह आईफोन 39,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। बता दें कि हाल ही इस आईफोन की कीमत भी कम हुई थी। वहीं दिवाली सेल के दौरान इस फोन पर 8000 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं Axis बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा।
यह भी पढ़ें—Samsung लाएगी तीन नए Foldable Smartphone, जानिए कैसे फीचस मिलेंगे इनमें!

फीचर्स
iPhone XR के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.1 इंच की डिस्प्ले दी गई है। साथ ही इसमें फेस आईडी सपोर्ट भी मिलेगा। इसमें Apple A12 Bionic चिपसेट दिया गया है जो iPhone XS सीरीज़ में दिया गया था। कैमरे की बात करें तो इसके रियर में सिंगल कैमरा है।

ट्रेंडिंग वीडियो