scriptFlipkart की Flipstart Days आज से, मिलेगा 80 फीसदी तक का डिस्काउंट, यहां जानें डिटेल | Flipstart days sale starts from today get up to 80 percent discount | Patrika News

Flipkart की Flipstart Days आज से, मिलेगा 80 फीसदी तक का डिस्काउंट, यहां जानें डिटेल

locationनई दिल्लीPublished: Dec 01, 2020 09:51:16 am

Submitted by:

Mahendra Yadav

Flipstart Days सेल हर महीने की 1,2 और 3 तारीख को आयोजित की जाएगी।
ई—कॉमर्स वेबसाइट ने दी प्रोडक्ट्स पर मिलने वाले ऑफर्स की जानकारी।

ई—कॉमर्स वेबसाइट्स समय—समय पर यूजर्स के लिए सेल का आयोजन करती रहती हैं। Flipkart ने भी दिवाली और दशहरा के मौके पर सेल के दौरान सभी प्रोडक्ट्स पर अच्छे ऑफर्स और डिस्काउंट दिए। अब Flipkart ने अपनी फ्लिपस्टार्ट डेज (Flipstart Days) सेल का का ऐलान किया है। यह Flipstart Days सेल हर महीने की 1,2 और 3 तारीख को आयोजित की जाएगी। इस सेल में यूजर्स को सभी तरह के प्रोडक्ट्स पर अच्छा डिस्काउंट मिलेगा। इस Flipstart Days की पहली सेल का आयोजन आज 1 दिसंबर से शरू हो गया है और यह 3 दिसंबर तक चलेगी। ई—कॉमर्स कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर इस सेल के दौरान मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर्स के बारे में जानकारी दी है।
इन प्रोडक्ट्स पर मिलेगा डिस्काउंट
Flipkart ने Flipstart सेल इसके लिए एक लैंडिंग पेज तैयार किया गया है। इस पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, Flipstart Days के दौरान यूजर्स इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर 80% तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। वहीं लैपटॉप्स पर 30% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इयरफोन्स, वेयरेबल्स और कैमरा पर भी डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा नो कॉस्ट ईएमआई का भी ऑप्शन उपलब्ध है। मोबाइल एक्सेसरीज के अलावा एसी, टीवी और दूसरे प्रोडक्ट्स पर भी 50% तक की छूट मिलेगी।
Food और Beverages पर 70% की छूट
Flipstart Days sale में यूजर्स को खाद्य और पेय पदार्थ (Food & Beverages) पर 70% तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा बच्चों की देखभाल (Baby Care Essentials) करने वाले प्रोडक्ट्स पर भी यूजर्स 70 फीसदी तक की छूट पा सकते हैं।
यह भी पढ़ें—Amazon और Flipkart की टक्कर में भारत सरकार ला रही स्वदेशी ई—कॉमर्स प्लेटफॉर्म

flipkart_2.png
इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर 50 से 80% तक का डिस्काउंट
Flipstart Days sale में सबसे ज्यादा डिस्काउंट इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स और एक्सेसरीज पर मिलेगा। इन प्रोडक्ट्स पर यूजर्स 80 फीसदी तक का डिस्काउंट मिलेगा। सेल में लैपटॉप, टीवी जैसे सामान किफायती दामों में उपलब्ध होंगे। टीवी, AC और फ्रिज पर 50 फीसदी तक डिस्काउंट का ऑफर दिया जा रहा है। इसके अलावा हेडफोन्स और स्पीकर पर 70 फीसदी की छूट पा सकते हैं।
ग्रूमिंग प्रोडक्ट्स पर 25% से 60% का डिस्काउंट
फ्लिपकार्ट की फ्लिपस्टार्ट सेल में यूजर्स को ग्रूमिंग और ब्यूटी प्रोडक्ट्स पर भी डिस्काउंट मिलेगा। सेल के दौरान यूजर्स ग्रूमिंग प्रोडक्ट्स पर 25% से 60% तक का डिस्काउंट पा सकते हैं। बताया जा रहा है कि इस सेल में 1 लाख से ज्यादा प्रोडक्ट उपलब्ध कराए जाएंगे।
यह भी पढ़ें—Amazon के खिलाफ शुरू किया गया ऑनलाइन अभियान, यहां जानें क्या है माजरा

ये प्रोडक्ट्स भी खरीद सकते हैं सस्ते में
इस सेल के दौरान कपड़े, फुटवियर, ब्यूटी प्रोडट्क्स, एक्सेसरीज, स्पोर्ट्स, फर्नीचर, होम डेकोर और डेली यूज की हर तरह की चीजों पर डिस्काउंट दिया जा रहा है। होम फर्निशिंग के सामान को यूजर्स 79 रुपए की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। वहीं किचिन और डायनिंग के सामान को 69 रुपए के शुरुआती कीमत में उपलब्ध कराया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो