scriptबेहद कम कीमत में आई Inbase की नई स्मार्टवॉच, 24 घंटे आपकी सेहत पर रखेगी नजर | Inbase Launches Urban FIT M Smartwatch in India | Patrika News
गैजेट

बेहद कम कीमत में आई Inbase की नई स्मार्टवॉच, 24 घंटे आपकी सेहत पर रखेगी नजर

Inbase ने केवल 1,799 रुपये की कीमत में ओनी बड़े डिस्प्ले वाली SmartWatch को पेश किया है

नई दिल्लीOct 06, 2022 / 06:41 pm

Bani Kalra

urban.jpg

Inbase


इस समय देश में स्मार्टवॉच का क्रेज खूब तेजी से बढ़ रहा है, खासकर कम कीमत वाले मॉडल तो की तो मांग बहुत तेज है, इसी बात को समझते हुए भारत के पॉपुलर गैजेट्स और मोबाइल एक्सेसरीज़ ब्राण्ड इनबेस ने अपनी नई स्मार्टवॉच – Urban FIT M का लॉन्च किया है। यह स्मार्टवॉच प्रीमियम मैटल बॉडी और बड़े स्क्वेयर डिस्प्ले के साथ आती है, जो दिन की रोशनी में भी ब्राईट डिस्प्ले देती है। स्मार्टवॉच मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड्स, प्रीमियम हेल्थ स्यूट, एक महीने तक की बैटरी लाईफ जैसे कई अच्छे फीचर्स के साथ आती है।

 

इनबेस अरबन फिट एम प्रीमियम बिल्ड एवं डिज़ाइन के साथ आती है, और इसे लाईटवेट एलुमिनियम-पीसी हाइब्रिड, IP68 बॉडी के साथ डिज़ाइन किया गया है। इसका स्कीन फ्रेंडली सिलिकॉन स्ट्रैप इतना स्टाइलिश और आरामदायक है कि आप 24/7 इसे पहन सकते हैं। इसमें 1.7 इंच HD डिस्प्ले स्क्रीन इस स्मार्टवॉच सेगमेन्ट के सबसे बड़े पैनलों में से एक है। अरबन फिट एम के साथ आप 500+ निट्स की ब्राईटनैस और क्रिस्प और शार्प डिस्प्ले का अनुभव पा सकते हैं।

 


इसके अडवान्स्ड चिपसेट, स्मार्ट इंटरफेस, ड्यूल मैन्यू स्टाइल्स एवं मल्टीपल वॉच फेसेज़ आपके स्टाइल और मूड के साथ खूब जचेंगे। और अगर आप बोर हो जाएं तो इसमें दो इन-बिल्ट गेम्स- 2048 और यंग बर्ड भी हैं जो आपकी बोरियत को दूर करेंगे। 60 से अधिक इन-बिल्ट स्पोर्ट्स मोड्स एवं प्रीमियम अरबन हेल्थ स्यूट के साथ आप इस स्मार्टवॉच को आपकी हेल्थ और फिटनेस का सच्चा साथी बना सकते है। डेली ट्रैकर की मदद से आप अपनी ट्रेनिंग को बेहतर बना सकते हैं वहीं प्रीमियम अरबन हेल्थ स्यूट के साथ अपनी रोज़मर्रा की एक्टिविटीज़ पर निगरानी रख सकते हैं, इस तरह इस स्मार्टवॉच की मदद से आप 24/7 अपने हेल्थ और फिटनैस पर पूरी निगरानी रख सकते हैं।


कीमत और उपलब्धता

इनबेस अरबन फिट एम को मार्किट से 1 साल की वारंटी के साथ, 1,799 रुपये की डिस्काउन्ट कीमत पर ख़रीदा जा सकता है। यह कंपनी की ऑफिशियल वेबसाईट Inbasetech.in, Amazon.in, Flipkart.com और अन्य अग्रणी ऑनलाईन एवं ऑफलाईन स्टोर्स पर उपलब्ध है।

Home / Gadgets / बेहद कम कीमत में आई Inbase की नई स्मार्टवॉच, 24 घंटे आपकी सेहत पर रखेगी नजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो