LG ने लॉन्च किया दमदार फीचर्स से लैस 5 कैमरे वाला स्मार्टफोन, जानें कीमत

यह स्मार्टफोन दक्षिण कोरिया में 28 अक्टूबर से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। यह स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन्स सिल्की व्हाइट और सिल्की रेड में उपलब्ध होगा।

By: Mahendra Yadav

Published: 26 Oct 2020, 05:36 PM IST

स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां इस फेस्टिव सीजन में अपने नए—नए स्मार्टफोन्स लॉन्च कर रही हैं। इसी कड़ी में LG ने अपने मिड बजट प्राइस रेंज में एक स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को Q52 नाम से लॉन्च किया गया है। इस फोन की खास बात यह है कि इसमें 5 कैमरे दिए गए हैं। दिखने में यह फोन Samsung Galaxy A सीरीज के मिड रेंज स्मार्टफोन्स जैसा लगता है। इसमें सेंट्रली अलाइंड 'पंच-होल' डिस्प्ले पैनल दिया गया है। तो जानते हैं एजली के इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में।

कीमत और उपलब्धता
एजली ने अपने मिड बजट स्मार्टफोन Q52 को KRW 3,30,000 (लगभग 21,000 रुपए) की कीमत में लॉन्च किया है। फिलहाल इस फोन को दक्षिण कोरिया में ही पेश किया है। कंपनी ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि अन्य देशो में Q52 को कब लॉन्च किया जाएगा। यह स्मार्टफोन दक्षिण कोरिया में 28 अक्टूबर से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। यह स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन्स सिल्की व्हाइट और सिल्की रेड में उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन को दक्षिण कोरिया में तीनों टेलिकॉम ऑपरेटर्स के जरिए सेल किया जाएगा।

यह भी पढ़ें—10 हजार रु से भी कम में मिल रहे हैं शानदार फीचर्स से लैस ये स्मार्टफोन्स

फीचर्स
LG Q52 के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.6 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। साथ ही इसमें सेंट्रली अलाइंड 'पंच-होल' डिस्प्ले डिजाइन मिलेगा। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें 2.3GHz ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह फोन सिंगल वेरिएंट 4GB RAM और 64GB स्टोरेज के साथ आएगा। हालांकि इसकी मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा
कैमरे की बात करें तो इसके रियर पैनल में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी सेंसर 48MP का है। इसके अलावा 5MP का वाइड एंगल कैमरा, 2MP का मैक्रो और 2MP का ही डेप्थ सेंसर दिया गया है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फ्रंट में 13MP का कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें—Samsung लाएगी तीन नए Foldable Smartphone, जानिए कैसे फीचस मिलेंगे इनमें!

अन्य फीचर्स
फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो यह फोन Android 10 पर आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन को पॉवर देने के लिए इसमें 4,000mAh की बैटरी दी गई है। वहीं कनेक्टिविटी फीचर्स में Wi-Fi, Bluetooth 5.0, NFC, 4G LTE, USB Type C जैसे फीचर्स मिलेंगे।

Show More
Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned