scriptOnePlus Buds Z2 ईयरफोन भारत में पहली बार बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध, यहां जानें कीमत | OnePlus Buds Z2 first sale today in India check price offers | Patrika News
गैजेट

OnePlus Buds Z2 ईयरफोन भारत में पहली बार बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध, यहां जानें कीमत

OnePlus Buds Z2 ईयरफोन की बिक्री शुरू हो गई है। ये ईयरबड्स भारतीय बाजार में पहले से मौजूद शाओमी, बोट्स और मिवी के ईयरफोन्स को कड़ी टक्कर देंगे। वनप्लस बड्स जेड 2 ईयरफोन में दमदार ड्राइवर्स से लेकर पावरफुल बैटरी तक दी गई है।

Jan 18, 2022 / 12:24 pm

Ajay Verma

oneplus_buds_z2.jpg

OnePlus Buds Z2

नई दिल्ली। स्मार्टफोन मेकर कंपनी वनप्लस (Oneplus) बड्स जेड 2 (OnePlus Buds Z2) ईयरफोन की भारत में आज पहली सेल है। इस ईयरफोन को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ कई अन्य ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म से खरीदा जा सकता है। इस ईयरफोन में ब्लूटूथ 5.2 दिया जा गया है, जिसकी कनेक्टिविटी रेंज 10 मीटर तक है। इसके साथ ही ईयरबड्स में पावरफुल बैटरी से लेकर न्वाइज रिडक्शन तक की सुविधा दी गई है।

OnePlus s Buds Z2 ईयरफोन के फीचर्स
OnePlus Buds Z2 TWS इयरफोन 11एमएम के डायनेमिक ड्राइवर्स से लैस है। ये ईयरबड्स ट्रिपल माइक सेटअप के साथ आते हैं, जिसके बारे में दावा किया गया है कि इससे कॉम्यूनिकेशन बेहतर होता है और ये एएनसी कार्यक्षमता के लिए 40dB तक शोर में कमी की पेशकश करता है।
ईयरबड्स में प्लेबैक और कॉल मैनेजमेंट के लिए बेसिक टच कंट्रोल दिया गया है। इसे IP55 की रेटिंग मिली है, जबकि चार्जिंग केस को IPX4 की रेटिंग दी गई है। इसके अलावा यूजर्स को वनप्लस बड्स जेड 2 में ब्लूटूथ वर्जन 5.2 के साथ डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट मिलेगा।
अन्य फीचर्स
अन्य फीचर्स की बात करें तो वनप्लस बड्स जेड 2 के ईयरबड्स में 40 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में पांच घटे का ऑडियो प्लेबैक ऑफर करती है। जबकि इसके चार्जिंग केस में 520 एमएएच की बैटरी मौजूद है, जो फुल चार्ज में 38 घंटे का बैकअप देती है। वहीं, कंपनी का कहना है कि 10 मिनट की चार्जिंग पर बड्स ANC के साथ 2 घंटे तक सुनने का समय देते हैं और यदि आप केस को 10 मिनट तक चार्ज करते हैं, तो आपको 5 घंटे तक सुनने का समय मिलेगा।
OnePlus Buds Z2 की कीमत
OnePlus Buds Z2 ईयरफोन की कीमत 4,999 रुपये है। ये ईयरफोन ब्लैक और व्हाइट कलर में उपलब्ध है। इस ईयरफोन को वनप्लस पार्टनर स्टोर, फ्लिपकार्ट और अमेजन इंडिया से खरीदा जा सकता है।

Home / Gadgets / OnePlus Buds Z2 ईयरफोन भारत में पहली बार बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध, यहां जानें कीमत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो