scriptOPPO Watch ECG Edition लॉन्च, जानें क्या है खासियत, Smart TV अगले माह | oppo watch ecg edition launched and smart tv in october | Patrika News

OPPO Watch ECG Edition लॉन्च, जानें क्या है खासियत, Smart TV अगले माह

locationनई दिल्लीPublished: Sep 26, 2020 04:05:12 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

हाल ही चीन में आयोजित किए गए OPPO Developer Conference (ODC) 2020 में इसकी घोषणा की गई। बताया जा रहा है कि कंपनी अगले माह अपना Smart TV लॉन्च करेगी। साथ ही इस इवेंट में में Oppo Watch ECG Edition भी लॉन्च की गई।

oppo_2.png
अब मोबाइल निर्माता कंपनी Oppo भी टीवी सेगमेंट में एंट्री करने जा रही है। बता दें कि इसी वर्ष मार्च माह में Oppo के Smart TV को लेकर खबरें आई थीं। कंपनी के प्रेसिडेंट Liu Bo ने कहा था कि कंपनी 2020 की दूसरी तिमाही में Smart TV लॉन्च करेगी। कंपनी की साइट पर कुछ टीजर भी सामने आए थे। अब इस टीवी लॉन्चिंग की ऑफिशियल कर दी गई है। हाल ही चीन में आयोजित किए गए OPPO Developer Conference (ODC) 2020 में इसकी घोषणा की गई। बताया जा रहा है कि कंपनी अगले माह अपना Smart TV लॉन्च करेगी। साथ ही इस इवेंट में में Oppo Watch ECG Edition भी लॉन्च की गई।
यह भी पढ़ें—Realme ने साइंटिस्ट के साथ मिलकर तैयार किया दुनिया का पहला ऐसा Smart TV, ऐसे फीचर्स पहले नहीं देखे होंगे

oppo_1.png
55 और 65 इंच में आ सकता है टीवी
Oppo के जनरल मैनेजर Yi Wei ने इवेंट में Smart TV के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। हालांकि उन्होंने घोषणा की है कि कंपनी डिवाइसेज के IoT नेटवर्क को एक्सपेंड करेगी। रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी अपने स्मार्ट टीवी को दो वेरिएंट 55 इंच और 65 इंच में लॉन्च कर सकती है। इसके साथ ही यूजर्स को टीवी के साथ एक यूनिक रिमोट कंट्रोल भी मिलेगा।
यह भी पढ़ें—यहां जानें, WhatsApp से कैसे लीक हो रही हैं बॉलीवुड स्टार्स की Drugs चैट! आप भी रहें सावधान

Oppo Watch ECG Edition लॉन्च

इवेंट में ओप्पो ने स्मार्टवॉच रेंज में Oppo Watch ECG Edition भी लॉन्च की। इस वॉच में 46एमएम का डायल दिया गया है। कंपनी ने फिलहाल इसे चीन में ही लॉन्च किया है। इस ECG Watch की कीमत 2499 युआन (करीब 27 हजार रुपए) है। यह वॉच स्टेनलेस स्टील में है। एंड्रॉयड बेस्ड यह वॉच Color OS Watch सॉफ्टवेयर पर काम करती है। इसमें 1 जीबी रैम और 8 जीबी स्टोरेज दिया गया है। इसका बैटरी बैकअप अच्छा है। इसमें 430 एमएएच की बैटरी है। इसका बैटरी बैकअप 40 घंटे बताया जा रहा है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन Wear 2500 SoC और अपोलो 3 को-प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें एयर प्रेशर सेंसर, जाइरो सेंसर, जियो मैग्नेटिज्म सेंसर, ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर और एंबियंट लाइट सेंसर भी दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो