scriptभारत में लॉन्च हुआ Realme का पावर बैंक और वायरलेस ईयरबड्स, जानें कीमत और फीचर्स | realme launched 10,000mah power bank and wireless buds in india | Patrika News

भारत में लॉन्च हुआ Realme का पावर बैंक और वायरलेस ईयरबड्स, जानें कीमत और फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: Sep 13, 2019 05:42:47 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

10,000mAh का पावर बैंक 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है
वायरलेस ईयरबड्स में 3 बटन कंट्रोल के साथ ब्लूटूथ 5 का सपोर्ट दिया गया है

realme-power-bank.jpg

नई दिल्ली: Realme ने आज नई दिल्ली में हुए ईवेंट के दौरान 64MP कैमरा वाले Realme XT स्मार्टफोन के अलावा 10,000mAh का पावर बैंक और वायरलेस ईयरबड्स भी लॉन्च किया है। कंपनी ने इस पावर बैंक को पिछले सप्ताह ही चीन में लॉन्च किया था। भारत में इस पावर बैंक को 1,299 रुपये में पेश किया गया है।

यह भी पढ़ें

Realme XT लॉन्च, 64MP रियर कैमरा और 4000mAh बैटरी से है लैस

पावर बैंक फीचर्स

यह पावर बैंक 18 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इसमें दो पोर्ट दिए गए हैं। इनमें पहला USB टाइप सी पोर्ट और दूसरा फुल साइज USB ए पोर्ट दिया गया है। कंपनी की माने तो इस पावर बैंक से iPhone XS Max को महज 56 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकता है। वहीं यह कुछ लैपटॉप और कम पावर वाले वियरेबल्स को भी चार्ज कर सकता है। इसे बिक्री के लिए सितंबर के आखिर में ई-कॉमर्स साइट अमेजन, फ्लिपकार्ट और कंपनी की साइट Realme.com पर उतारा जाएगा।

यह भी पढ़ें

Flipkart The Big Billion Sale: इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर मिलेगी 90% तक की छूट

वायरलेस ईयरबड्स कीमत और फीचर्स

कंपनी के वायरलेस ईयरबड्स में कनेक्टिविटी के लिए 3 बटन कंट्रोल के साथ ब्लूटूथ 5 का सपोर्ट दिया गया है। कंपनी की माने तो इसे महज 10 मिनट चार्ज करने के बाद 100 मिनट तक म्यूजिक सुना जा सका है। इस वायरलेस ईयरबड्स की कीमत 1,799 रुपये है जिसे बिक्री के लिए कल करीब 12 बजे के बाद ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन और कंपनी की साइट पर उपलब्ध कराया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो