script

बहुत जल्द लॉन्च होगी Jio GigaFiber सर्विस, यूजर्स को तीन महीने तक मिलेगा प्रीव्यू ऑफर का फायदा

locationनई दिल्लीPublished: Feb 09, 2019 12:48:24 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

इस सर्विस के लिए काफी दिनों पहले ही रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिए गए थें। कंपनी की माने तो इस सर्विस को सबसे पहले उन शहरों में शुरू किया जाएगा जहां से सबसे ज्यादा रजिस्ट्रेशन हुए हैं।

gigafiber

बहुत जल्द लॉन्च होगी Jio GigaFiber सर्विस, यूजर्स को तीन महीने तक मिलेगा प्रीव्यू ऑफर का फायदा

नई दिल्ली: Reliance Jio की ब्रॉडबैंड सर्विस Jio GigaFiber के लॉन्चिंग की ख़बरें कई दिनों से चल रही हैं। हालांकि कंपनी की तरफ से इस सर्विस के लॉन्च डेट की घोषणा अभी तक नहीं की गई है। लेकिन इस सर्विस को जल्द से जल्द लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी की तरफ से भी इसी कई जानकारी दी जा चुकी है। इतना ही नहीं इस सर्विस के लिए काफी दिनों पहले ही रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिए गए थें। कंपनी की माने तो इस सर्विस को सबसे पहले उन शहरों में शुरू किया जाएगा जहां से सबसे ज्यादा रजिस्ट्रेशन हुए हैं।
यह भी पढ़ें

अगर आपके पास है आधार कार्ड तो हो जाएं खुश, मात्र 4,999 रुपये में मिल रहा ये स्मार्ट TV

जियो गीगाफाइबर को सबसे पहले प्रीव्यू ऑफर के तहत पेश किया जाएगा। इस ऑफर का फायदा यूजर्स तीन महीने तक उठा सकते हैं। यूजर्स को शुरुआत के तीन महीने 100Mbps की स्पीड से 100 जीबी मंथली डेटा मुफ्त में मिलेगा। यानी तीन महीने आपको फ्री में सर्विस मिलेगी। इसके बाद आपको रकम चुकानी होगी। बता दें कि यूजर्स को शुरुआत में सिक्योरिटी डिपोजिट के तौर पर 4,500 रुपये चुकाने होंगे जो कि रिफंडेबल है। इतना ही नहीं इस सर्विस को लेने के दौरान आपको गीगा फाइबर और जियो टीवी रॉउटर फ्री में मिलेगा।
यह भी पढ़ें

Samsung के इस 4 कैमरे वाले स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती, जानें फीचर्स

आपको बता दें इस सर्विस को सबसे पहले देश के 30 शहरों में उपलब्ध कराया जाएगा। इनमें बेंगलुरू, चेन्नई, पुणे, लखनऊ, कानपुर, रायपुर, नागपुर, इंदौर, ठाणे, भोपाल, गाजियाबाद, लुधियाना, कोयंबटूर, आगरा, मदुरई, नासिक, फरीदाबाद, मेरठ, राजकोट, श्रीनगर, अमृतसर, पटना, इलाहाबाद, रांची, जोधपुर, कोटा, गुवाहाटी, चंडीगढ़, सोलापुर और नई दिल्ली शामिल हैं। वहीं, कंपनी इस सर्विस को देश भर के 1,100 शहरों में शुरू करेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो