Samsung के इस 5G स्मार्टफोन की तस्वीरें हुईं लीक, ऐसा होगा डिजाइन और फीचर्स

  • वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच के साथ हो सकता है लॉन्च।
  • सैमसंग गैलेक्सी ए42 5जी जैसा हो सकता है डिजाइन।
  • चार रियर सेंसर के साथ स्क्वायर शेप कैमरा मॉड्यूल।

By: Mahendra Yadav

Published: 22 Nov 2020, 03:08 PM IST

सैमसंग के आगामी 5जी स्मार्टफोन Samsung Galaxy A12 5G के कवर की तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गई हैं। इन तस्वीरें से सैमसंग के इस स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स का पता चला है। साथ ही इसके डिजाइन का भी खुलासा हुआ है। लीक हुई तस्वीरों के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी ए12 5जी में वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच होगी। वहीं डिजाइन की बात करें तो यह सैमसंग गैलेक्सी ए42 5जी जैसा दिखेगा। बता दें कि सैमसंग फिलहाल गैलेक्सी ए12 के 4जी वेरिएंट पर काम कर रही है।

स्क्वायर शेप कैमरा मॉड्यूल
एक वेबसाइट पर सैमसंग गैलेक्सी ए12 5G की कथित तस्वीरें लीक पोस्ट की गई हैं। तस्वीरों से पता चलता है कि इस स्मार्टफोन में वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच के अलावा स्क्वायर शेप कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है। इस कैमरा मॉड्यूल में चार कैमरे सेंसर हो सकते हैं। इसके साथ ही एक एलईडी फ्लैश भी दिया जा सकता है। साथ ही इसके किनारे पर फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। लाउडस्पीकर ग्रिल नीचे की तरफ होगा।

यह भी पढ़ें—आपका खोया फोन ढूंढ निकालेगा सैमसंग का यह अनोखा एप, जानिए कैसे करता है काम

samsung.png

ऐसी हो सकती है डिजाइन
सैमसंग गैलेक्सी ए12 5जी के डिजाइन की बात करें तो यह गैलेक्सी ए42 5जी जैसी डिजाइन वाला हो सकता है। गैलेक्सी ए12 5जी की डिजाइन में गैलेक्सी एम12 जैसी झलक भी मिलती है। बता दें कि हाल ही सैमसंग गैलेक्सी एम12 की भी कुछ तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुई थीं। वहीं सैमसंग इन दिनों गैलेक्सी ए12 के 4जी वेरिएंट पर भी काम कर रही है। 4जी वेरिएंट को हाल ही सैमसंग की रूसी वेबसाइट पर स्पॉट किया गया था।

यह भी पढ़ें—स्मार्टफोन खरीदने का है प्लान तो जरूर ध्यान में रखें इन बातों को, मिलेगा बेस्ट ऑप्शन

सैमसंग गैलेक्सी ए12 में मिल सकते हैं ये फीचर
बात करें सैमसंग गैलेक्सी ए12 के 4जी वेरिएंट की तो लिस्टिंग से पता चलता है कि इस फोन में 3 जीबी रैम हो सकती है। साथ ही एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। इसके अलावा इसमें एलसीडी पैनल भी दिया जा सकता है और कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिए जाने की संभावना है।

Show More
Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned